×

महिलाएं रोज करें ये काम घर में बनी रहेगी सुख शांति

 

हर व्यक्ति का घर उसे लिए बहुत ही महत्पूर्ण माना जाता हैं वही घर के मुख्य द्वार से रिश्तेदार, दोस्त और पड़ोसियों के साथ सुख दुख, खुशी और हर चीज प्रवेश करती है, ऐसे में अगर मेन गेट साफ सुथरा हो या हम उसके सामने कुछ खास चीजें रख दें। तो हमारी किस्मत बदल सकती हैं वही आज हम आपको घर के मुख्य द्वार से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं जिससे ना केवल घर का वास्तुदोष समाप्त करने बल्कि इससे घर में सुख समृद्धि भी बनी रहती हैं तो आइए जानते हैं कि वो कौन से वास्तुटिप्स हैं।

आपको बता दें, कि घर का मुख्य द्वार हमेशा ही सफेद रंग का होना चाहिए। वही अगर आपके मुख्य दरवाजे का रंग काला हैं तो इससे घर में आती आती खुशियां भी लौट जाती हैं इसलिए इसे जल्द से जल्द चेंज कर देना चाहिए। वही मुख्य दरवाजे पर कचरा और गंदगी बिल्कुल भी नहीं होनी चाहिए। साफ सुथरी जगह पर हमेशा ही सकारात्मक शक्ति का प्रवेश होता हैं साथ ही इससे पैसों की परेशानी भी दूर हो जाती हैं।

लोग अपने घर पर लाखों रुपए खर्च कर देंते हैं मगर सूर्यअस्त के बाद कुछ लोगो के घर के सामने हमेशा ही अंधरो हो जाता हैं लोग सोचते हैं कि सोसायटी की लगाई लाइट की रोशनी काफी हैं ऐसा सोचना सही नहीं होता हैं इससे घर में नकारात्मक शक्ति आती हैं ऐसे में बेहतर होगा कि शाम के बाद मेन गेट पर अंधेरा ना होने दें। यह उचित नहीं माना जाता हैं।

घर का मुख्य द्वार हमेशा ही सफेद रंग का होना चाहिए। वही अगर आपके मुख्य दरवाजे का रंग काला हैं तो इससे घर में आती आती खुशियां भी लौट जाती हैं इसलिए इसे जल्द से जल्द चेंज कर देना चाहिए। वही मुख्य दरवाजे पर कचरा और गंदगी बिल्कुल भी नहीं होनी चाहिए। साफ सुथरी जगह पर हमेशा ही सकारात्मक शक्ति का प्रवेश होता हैं साथ ही इससे पैसों की परेशानी भी दूर हो जाती हैं। शाम के बाद मेन गेट पर अंधेरा ना होने दें। यह उचित नहीं माना जाता हैं। महिलाएं रोज करें ये काम घर में बनी रहेगी सुख शांति