×

सैलेरी आते ही हो जाती है खत्म, तो जरूर करें ये उपाय

 

अगर आपके साथ ही भी कुछ ऐसा ही होता हैं,कि पूरे महीने काम करने के बाद भी सैलेरी आने से पहले ही उसके खत्म होने के कई सारे रास्ते बन जाते हैं,और तमाम कोशिशों के बावजूद भी अगर आपकी सैलेरी हाथ में नहीं रह पाती हैं और महीना खत्म होते होते आपको दूसरों के सामने अपने हाथ फैलाने पड़ जाते हैं। तो इस रविवार आप कुछ इन उपायों को अपनाकर इस मुश्किल से बाहर निकल सकते हैं। तो आइए जानते हैं उन उपायों के बारे में…

सूर्य देव यश और वैभव के देवता माने जाते हैं,और रविवार को सूर्य का दिन होता हैं। इस दिन इनकी पूजा करने से घर में सुख समृद्धि हमेशा ही बनी रहती हैं। वही साथ ही साथ धन और धान्य हमेशा ही बना रहता हैं,और घर में सुख और समद्धि का वास रहेगा।

अगर आप सैलेरी के जल्दी ही खत्म होने से काफी परेशान हैं,और आपको सभी के सामने हाथ फैलाकर कर्जा मांगना पड़ रहा हैं। तो रविवार की रात में सोते वक्त एक गिलास दूध भरकर अपने सिरहाने के पास रख लें। वही गिलास रखते वक्त इस बात का अवश्य ध्यान रखें कि नींद में भी गिलास आपके हाथ से ना गिरे।

वही अगले दिन सुबह आप जल्द ही नहाकर इस दूध को किसी भी बबूल के पेड़ की जड़ में जाकर डाल दें। हर रविवार को यह उपाय करें। ऐसा करने से आपकी सैलेरी आपके हाथ में ही रहेगी और आर्थिक परेशानी भी कम हो जाएगी और आपके जीवन में सुख और शांति के साथ ही खुशहाली आयेंगी।