×

मकान बनवा रहे है तो सिर्फ दो ईंट यहाँ भी लगवा देना, जीवन भर कर्जा नहीं लेना पड़ेगा

 

संसार कर हर मनुष्य अपने ​जीवन में सूखी रहना चाहता हैं। कोई भी व्यक्ति यह नहीं चाहता हैं। कि उसके जीवन में कभी भी किसी तरह की कोई परेशानी या फिर समस्या आये। इंसान धन की समस्या तो अपने जीवन में कभी भी नहीं चाहता हैं कि आये, मगर कभी—कभी ऐसी कुछ दिक्कतें या परेशानियां आ जाती हैं।

जिसकी वजह से व्यक्ति को कर्ज लेना पड़ जाता हैं और वह कर्ज लेने के बाद उसे चुकाने के लिए बहुत ही परेशान हो जाता हैं। मगर कर्ज उसका पीछा जीवनभर नहीं छोड़ता हैं। वही आज हम आपको कर्ज से सम्बन्धित कुछ खास चीज के बारे में बताने जा रहे हैं। जिससे आप जीवनभर सुखी रहेंगे। ऐसे कई सारे टोटके या उपाय होते हैं। जो एक बार करने के बार जीवनभर आराम देते हैं। वही उनका सुख हमें जीवन भर मिलता रहता हैं।

दुनियां का हर व्यक्ति अपने घर का सपना जरूर देखता हैं,और इसलिए मकान बनाते वक्त वही सभी बातों पर जरूर ध्यान देता हैं। मगर घर की शांति हमेशा ही बनी रहे और कभी भी कर्ज उसे ना लेना पड़े तो बेहतर हैं। वही इसके लिए एक अचूक उपास ​हैं।

आपको सिर्फ इतना करना हैं। कि मकान बनावाते वक्त ये छोटा सा टोटका करना होगा। इसके लिए ज्यादा कुछ भी नहीं बस केवल दो ईंट चाहिए। जब भी आप मकान का मुख्य द्वार बनवा रहे हो तो घर में प्रवेश करते वक्त उस द्वार के साथ लगने वाली बायी दीवार में ये दो ईंट आपको लगवानी हैं। फिर इस ईंट को साफ से धोकर मंदिर में रख दे। एक मोली का डोरा लेकर एक एक करके दोनों में नौ बार लपेट दें। फिर थोड़ा सा पीला चंदन लेकर उस पर स्वास्तिक बनाएं और धूपबत्ती लगाकर अपने घर की लक्ष्मी यानी स्त्री के हाथों से मुख्य द्वार के बायी तरफ रख दें ऐसा करने से आपको कभी भी कोई परेशानी नहीं होगी।