×

विवाहित महिलाओं को भूलकर भी नहीं पहननी चाहिए यह 3 चींज़े, वरना हो सकता है बड़ा नुकसान, जानकर हो जायेंगे हैरान

 

जयपुर। वास्तुशास्त्र में जीवन की कई परेशानी का समाधान बताया गया है। इसके साथ ही जीवन में कई बातों बहुत ही मायने रखती है जिसके बारे में वास्तु में कई सारी बातें बताई गई हैं। अगर हम सभी इन बातों का ध्यान रखते हैं तो जीवन मे कई सारी परेशानी का आसानी से समाधान ढूंढ सकते हैं। आज हम इस लेख में वस्तु के अनुसार कुछ ऐसे चीजों के बारे में बता रहें हैं  जिन चीजों को एक शादीशुदा महिला ने कभी भी भूल कर भी प्रयोग में नहीं लाना चाहिए वरना जीवन में कई सारी परेशानी का सामना कर सकती है।

  • वास्तु व ज्योतिष में माना जाता है कि एक शादीशुदा महिलाओं को जीवन मे कभी भी सफेद रंग की साड़ी नहीं पहनने चाहियें, क्यों की इसको धारण करना एक विवाहित स्त्री के लिए अशुभ माना जाता है। इसके कारण पति पत्नी के रिश्तें में नकारात्मकता का प्रभाव पड़ने लगता है।

  • शादीशुदा महिलाओं को कभी भी काले रंग की चूड़ियाँ नहीं पहननी चाहिए काले रंग की चूडियां पहनने से शादीशुदा महिला को जीवन में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इसके कारण महिला को जीवन में शनि के प्रकोप का सामना करना पड़ सकता हैं।

  • शादीशुदा महिला को भूल कर भी पैरों में सोना की पायल या बिछिया नहीं पहननी चाहिए। सोने की पायल व बिछिया पहनने से धन की देवी नाराज हो सकती है जिसके कारण जीवन में कई सारी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए विवाहित स्त्री को कभी भी सोने के पायल नहीं पहननी चाहिए।