×

अचानक दिखने वाले जानवर देते हैं ये खास संकेत

 

आपको बता दें, व्यक्ति के जीवन में आए दिन कुछ न कुछ ऐसी घटनाएं होती ही रहती हैं वही कुछ घटनाओं को हम सभी गुडलक मानते हैं तो वही कुछ ऐसी भी घटनाएं होती हैं जिसे बैडलकर के तौर पर माना जाता हैं वही ऐसी धारण हमारे मन में हमेशा से परिवार के बड़े बुजुर्गों को देखते हुए उत्पन्न हो जाती हैं वही आज हम आपको जानवर से जुड़े कुछ ऐसे संकेतों के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानना आपके लिए बहुत ही जरूरी हैं तो आइए जानते हैं।

बता दें कि कुत्ते को सबसे वफादार जानवर माना जाता हैं मगर आपका कुत्ता चंद्रमा के ओर देखकर रोए तो समझ लीजिए कि कुछ ना कुछ अपशगुन होने वाला हैं वही घोड़े को सुबह सुबह देखना बहुत ही शुभ माना जाता हैं मगर सुबह उठते ही आपकी नजर घोड़े की पूंछ पर पड़ती हैं तो उसे अशुभ माना जाता हैं वही घोड़े के मस्तक को देखना बहुत ही शुभ और लाभकारी भी होता हैं। वही अगर आप किसी काम के लिए बाहर जा रहे हैं और रास्ते में आपको भोड़ज्ञें की झुंड दिखाई दे जाए तो समझ लेना चाहिए। कि आप जिस काम के लिए जा रहे हैं उसमें आपको सफलता अवश्य ही प्राप्त होगी।

वही गिलहरी को भगवान श्री राम का साथी माना जाता हैं जहां भी फुदकना शुरू करती हैं, समझ लो कुछ अच्छा होने वाला हैं वही अगर आपके आंगन में भी गिलहरी फुदकती हैं तो आपके घर में जल्द ही खुशियां आने वाली हैं।

कुत्ते को सबसे वफादार जानवर माना जाता हैं मगर आपका कुत्ता चंद्रमा के ओर देखकर रोए तो समझ लीजिए कि कुछ ना कुछ अपशगुन होने वाला हैं वही घोड़े को सुबह सुबह देखना बहुत ही शुभ माना जाता हैं मगर सुबह उठते ही आपकी नजर घोड़े की पूंछ पर पड़ती हैं तो उसे अशुभ माना जाता हैं वही घोड़े के मस्तक को देखना बहुत ही शुभ और लाभकारी भी होता हैं। वही अगर आप किसी काम के लिए बाहर जा रहे हैं और रास्ते में आपको भोड़ज्ञें की झुंड दिखाई दे जाए तो समझ लेना चाहिए। अचानक दिखने वाले जानवर देते हैं ये खास संकेत