×

रोज घर के मेन दरवाजा खोलते ही सबसे पहले करें ये एक काम, बनेंगे सारे काम

 

जयपुर। घर में कभी कभी ऐसी परेशानी आती हैं जिनका समाधान मिलना मुश्किल होता है। लेकिन अगर हम अपनी रोज की आदतों में कुछ बदलाव करें तो हम कई परेशानी से बच सकते हैं। बस इन परेशानी को अपने से दूर रखने के लिए हमें अपनी आदतों में थोडा बदलाव करना जरुरी है। आज इस लेख में हम इस बारे में बता रहें हैं। इस लेख में हम एक ऐसा ज्योतिषी उपाय बता रहें हैं। जिसको रोज रोज करने से कुंडली के सारे दोष धीरे-धीरे दूर होने लगते हैं। इस उपाय को करने से घर में धन लाभ भी होने लगता है।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर कुंडली मे कोई दोष या ग्रह-नक्षत्र की दशा खराब चल रही है तो इसके कारण जीवन में कई परेशानी आने लगती है। ऐसे में इन परेशानी से बचने के लिए और घर के वास्तु दोष को दूर करने के लिए रोज सुबह उठकर सबसे पहले अपने घर के मेन दरवाजे को खोलते  समय दरवाजे पर गंगाजल के छींटे मारे।

अगर घर में गंगाजल न रखा हो तो तांबे के लोटे में पानी डालकर, उसमें हल्दी मिलाकर उस पानी को घर के मेन दरवाजे के बाहर छींडकें। ऐसा करने से घर की नकारात्मक उर्जा दूर होगी व कुंडली में बने ग्रहदोष भी समाप्त होने लगेगा। इस उपाय को करने से ग्रह-नक्षत्र की बिगड़ी चाल के प्रभाव से बचा जा सकता है।

इस ज्योतिषी उपाय को करने से बिगड़े काम बनने के साथ ही जीवन में सफलता मिलने लगेगी व इस उपाय को प्रभाव से घर में धन लाभ भी होने लगेगा।