×

मनचाहा जीवन साथी के लिए अपनाए इन उपायों को

 

जयपुर। शादी की उम्र होने पर हर कोई अपने लिए मनचाहा पार्टनर चाहता है। अपने लिए अपनी पसंद का जीवनसाथी चुनना चाहता है। जिसके साथ अपनी पूरी लाइफ को खुशी के साथ व्यतित कर सके। लेकिन हम में से कई लोगो के साथ ऐसा नहीं होता है, जिससे जीवन में बड़ा अफसोस होता है। लेकिन हम इस लेख में फेंगशुई के कुछ ऐसे उपाय बता रहें हैं जिन उपायों को करने से आप इस परेशानी से मुक्ति पा सकते हैं। साथ ही इस उपाय के कारण आपको अपना मनचाहा पार्टनर जीवन में मिल सकता है। इसके साथ ही इस कारण से जीवन में पॉजिटिव एनर्जी बनी रहती है।

  • जीवन में मनचाहा साथी पाने के लिए बेडरूम में डूबते हुए सूरज की तस्वीर और पोस्टर को न लगाएं। ऐसा करने से आपके अंदर नेगेटिव एनर्जी पैदा होती है।
  • बेडरूम में अगर सिंगल चेयर, सोफा रखा है तो उसे जोड़े में रखें। जिससे प्यार की लाइफ में साकारात्मका बनी रहेगी।

  • आप अपने कमरे के दक्षिण-पश्चिम दीवार को लाल रंग से कलर कराएं। यह दीवार आपके रिलेशनशिप के लिए महत्वपूर्ण होती है। इस रंग को प्यार का प्रतीक माना जाता है।

  • बेड और दीवार के बीच सही गैप होना चाहिए, जिससे आने-जाने में कोई दिक्कत नहीं है। सोते समय आपका सिर कहां रहना चाहिए, इस बात का जरूर ध्यान रखें कि आपका पैर दरवाजे की ओर न हो।

  • बेडरुम में हमेशा लव वर्ड को रखें इसको जोड़ें में रखने से जीवन में प्यार का प्रवाह बना रहता है व मन में हमेशा प्रसन्नता के भाव आते हैं।
जीवन में मनचाहा साथी पाने के लिए बेडरूम में डूबते हुए सूरज की तस्वीर और पोस्टर को न लगाएं। ऐसा करने से आपके अंदर नेगेटिव एनर्जी पैदा होती है।बेडरूम में अगर सिंगल चेयर, सोफा रखा है तो उसे जोड़े में रखें। जिससे प्यार की लाइफ में सकारात्मका बनी रहेगी। आप अपने कमरे के दक्षिण-पश्चिम दीवार को लाल रंग से कलर कराएं। यह दीवार आपके रिलेशनशिप के लिए महत्वपूर्ण होती है।बेड और दीवार के बीच सही गैप होना चाहिए। मनचाहा जीवन साथी के लिए अपनाए इन उपायों को