×

ये पौधा करेगा घर में पैसों की बरसात

 

दुनिया का हर व्यक्ति धनवान बनना चाहता हैं। हर व्यक्ति चाहता हैं कि उसके जीवन में किसी भी चीज की कोई कमी न रहे। मगर कई बार कड़ी मेहनत और कोशिशों के बाद भी व्यक्ति अपने मन की इच्छा पूरी नहीं कर पाता हैं ऐसे में अगर आप अपने घर में क्रासुला ट्री रखते हैं तो यह आपके लिए शुभ साबित हो सकता हैं। यह एक बहुत ही सॉफ्ट और मुलायमदार पत्तियों वाला पौधा होता हैं वास्तुशास्त्र और फेंगशुई दोनो के मुताबिक इसे घर में रखना शुभ होता हैं वही आज हम आपको इसी क्रसुला ट्री से जुड़े कुछ लाभ के बारे में बताने जा रहे हैं तो आइए जानते हैं।

बता दें कि फेंगशुई और वास्तुशास्त्र दोनों के मुताबिक क्रसुला का पौधा चुंबक की तरह पैसों को अपनी ओर खींचता हैं क्रासुला का पौधा घर के मुख्य द्वार पर दाहिनी दिशा में रखने से यह आपके लिए शुभ साबित होता हैं अगर आप इस पौधे को घर में रखते हैं तो जीवन भर आपको धन की कमी महसूस नहीं हो सकती हैं। क्रासुला का पौधा दुकान पर रखने से ग्राहकों की गिनती में वृद्धि होती हैं यह मुलायम, फलावदार और चौड़ी पत्तियों वाले इस पौधे को ज्यादा देखभाल की जरूरत भी नहीं पड़ती हैं। इसे आप हफ्ते में तीन या चार बार ही पानी दे सकते हैं। यह आपकी दुकान में लंबी चौड़ी जगह भी नहीं घेरता हैं इसलिए इसे सरलता से लगाया जा सकता हैं। आप इस पौधे को चाहे घर में रखें या फिर अपनी कामकाज वाली जगह पर, यह पौधा घर और दुकान दोनो में सकारात्मकता लेकर आता हैं।

 

हर व्यक्ति चाहता हैं कि उसके जीवन में किसी भी चीज की कोई कमी न रहे। मगर कई बार कड़ी मेहनत और कोशिशों के बाद भी व्यक्ति अपने मन की इच्छा पूरी नहीं कर पाता हैं ऐसे में अगर आप अपने घर में क्रासुला ट्री रखते हैं तो यह आपके लिए शुभ साबित हो सकता हैं। यह एक बहुत ही सॉफ्ट और मुलायमदार पत्तियों वाला पौधा होता हैं ये पौधा करेगा घर में पैसों की बरसात