×

तुलसी के बस पांच पत्ते आपको बना देंगे सबसे अमीर,बस करना होगा ये उपाय

 

हिन्दू धर्म में तुलसी को बहुत ही पवित्र माना गया हैं,और तुलसी का पत्ता भगवान विष्णु का बहुत ही प्रिय हैं,आमतौर पर यह पौधा हर घर में देखने को मिलता ही हैं,वही हर शुभ कार्य में इसको शामिल भी किया जाता हैं। मगर क्या आप जानते हैं,कि तुलसी का पत्ता आपकी कई प्रकार से मदद कर सकता हैं। चाहे पैसों की समस्या हो या फिर घर में नकारात्मक शक्तियां हो,हर प्रकार की परेशानी से आपको तुलसी के पांच पत्ते निकाल सकते हैं। तो आइए जानते है वो तुलसी के पांच पत्तो वाले उपाय के बारे में। जानिए कैसे—
अगर आपको अपने घर में नकारात्मक शक्तियों का अहसास हो रहा हैं,तो सोने से पहले अपने तकिए के नीचे तुलसी के पांच पत्ते रख दें। इससे वहां से ये शक्तियां दूर भाग जाएगी और आपको अच्छा महसूस कराएगी। वही जिन कपल की बिल्कुल भी आपस में नहीं बनती हैं,हर दूसरे दिन एक दूसरे से लड़ाई झगड़े हो रहे हैं,तो तुलसी के पांच पत्तों को अपने पास रखें। ऐसा करने से पति और पत्नी के बीच झगड़ा समाप्त हो जाएगा। वही आप जिस स्थान में भी पत्ते रख रहे हैं,उसे हर 24 घंटे के बाद जरूर बदल लें और लगातार 21 दिनों तक ऐसा ही करें। जो सूखे पत्ते हैं उसे जल में प्रवाहित अवश्य कर दें।

वही तुलसी के पांच पत्तों को एक लाल साफ कागज में लपेटकर पूजा के स्थान पर रख दें और इसकी पूजा करें। इन पत्तों को अपने मन की इच्छा बताएं। कुछ ही दिनों में आपको फर्क दिखाई देने लगेगा। ऐसा करने से सोई हुई किस्मत जाग जाती हैं।