×

अपने पति की सेहत के लिए महिलाएं करें ये काम

 

भारत देश में अधिकतर महिलाएं नॉन वर्किंग हैं और घर का काम संभालती हैं। वैसे तो घर का काम संभालना बहुत ही ​मुश्किल का काम होता हैं। मगर जो महिलाएं प्रोफेशनल काम नहीं कर रही हैं और घर संभाल रही हैं उन्हें कुछ ऐसे काम करने चाहिए। जिससे की पति की तरक्की हो सकें। तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि पति की तरक्की के लिए महिलाओं को कौन कौन से कम करने चाहिए। तो आइए जानते हैं।

बता दें कि अगर आप घर की दक्षिण में कुछ अधिक चीज नहीं कर सकती हैं। तो यहां कार्ड लाल कलर के पर्दें जरूर लगाएं। साथ ही पर्दे के किनारों पर घुंघरू बांधे। इससे मंगल मजबूत होगा और पति की तरक्की भी हो सकती हैं। वही शाम के वक्त चमेली के तेल का दीपक दक्षिण दिशा में रखें। इसी दिशा में एक लाल रंग का बल्ब लगाए। इससे पति का बिजनेस में वृद्धि होगी। वही सात घोंड़ो की तस्वीर दक्षिण दिशा में कभी न लगाए। इसे हमेशा ही पूर्व दिशा में लगाएं। जिससे आपके पति को कार्य और नौकरी में सफलता प्राप्त हो सकती हैं। वही घर के मंदिर को हमेशा ही उत्तर पूर्व की दिशा में ही रखें। साथ ही एक पीतल के पात्र में पानी भरकर मंदिर में रखें। शाम के वक्त पूजा करने के साथ पानी से भी आरती उतारें और उस पानी का छिड़काव पूरे घर में करें। इससे आपकी और पति की सेहत अ​च्छी बनी रहेगी। वही ​दक्षिण दिशा में वास्तुदोष हैं तो रातरतुला का पिरामिड रखें साथ ही साथ लाल रंग का बल्ब भी इसी दिशा में जलाएं।

भारत देश में अधिकतर महिलाएं नॉन वर्किंग हैं और घर का काम संभालती हैं। वैसे तो घर का काम संभालना बहुत ही ​मुश्किल का काम होता हैं। मगर जो महिलाएं प्रोफेशनल काम नहीं कर रही हैं और घर संभाल रही हैं उन्हें कुछ ऐसे काम करने चाहिए। जिससे की पति की तरक्की हो सकें। अगर आप घर की दक्षिण में कुछ अधिक चीज नहीं रख सकती हैं। तो यहां लाल कलर के पर्दें जरूर लगाएं। अपने पति की सेहत के लिए महिलाएं करें ये काम