×

घर को करें डिटॉक्सीफाई, बनी रहेगी सकारात्मकता

 

हर व्यक्ति अपने जीवन में सुख शांति और समृद्धि की कामना करता हैं मगर ना चाहते हुए भी व्यक्ति को परेशानी का सामना करना पड़ता हैं अगर आप अपने घर से सभी तरह की नेगेटिव एनर्जी को दूर करना चाहते हैं तो अपने घर को डिटॉक्स करें। बॉडी और स्किन को डिटॉक्स करने के साथ साथ घर की डिटॉक्सीफिकेशन होना बहुत जरूरी माना जाता हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं वास्तु के कुछ सरल टिप्स, जो घर में सकारात्मकता लेकर आएंगे। आपके घर से नकारात्मक शक्ति तो समाप्त होंगी साथ ही धन लक्ष्मी का भी वास हमेशा ही घर में बना रहेगा तो आइए जानते हैं।

वही वास्तुशास्त्र के मुताबिक बारिशों का और पॉजिटिव एनर्जी का आपस में गहरा संबंध होता हैं बारिश आपके जीवन में सुख शांति लाने का एक बेहतरीन साधन हैं आपने देखा होगा बारिश के मौसम में अधिकतर परिवार मिलकर चाय नाश्ता करते हैं। इसका अर्थ बारिश आपके परिवार में स्नान, प्रेम और भरोसा लेकर आती हैं। वही घर की एंट्रेस पर चार पत्तों से लिपटी एक बास्केट टांगना घर के लिए शुभ माना जाता हैं। अगर आप घर के दरवाजे के दरवाजे नार्थ ईस्ट दिशा में रखते हैं और उस दरवाजे पर हमेशा कुछ पुष्प लगा रखते हैं तो ऐसा करने से आपके घर में प्रवेश करने वाला बारिश का पानी, आपके कई दुख दर्द अपने साथ ले जाएगा। घर के एक शांत और सुखमयी माहौल बनेगा।

वास्तुशास्त्र के मुताबिक बारिशों का और पॉजिटिव एनर्जी का आपस में गहरा संबंध होता हैं बारिश आपके जीवन में सुख शांति लाने का एक बेहतरीन साधन हैं आपने देखा होगा बारिश के मौसम में अधिकतर परिवार मिलकर चाय नाश्ता करते हैं। इसका अर्थ बारिश आपके परिवार में स्नान, प्रेम और भरोसा लेकर आती हैं। घर को करें डिटॉक्सीफाई, बनी रहेगी सकारात्मकता