×

इन उपायों को करने से आपके पास पैसा खिंचा चला आएगा

 

ऐसे कई लोग होते हैं, जो कड़ी मेहनत करते हैं जिसके बाद भी सफल नही हो पाते हैं। ऐसे लोगों की कमी नही हैं, जो जी तोड मेहनत के बाद भी कुछ हासिल नहीं कर पाते हैं। असल में सफल लोग कुछ ऐसा करते हैं,जो मेहनत करने वाले नहीं करते । वही कुछ ज्योतिषी के उपायों को अपनाकर आप भी धन को अपनी ओर खींच सकते हैं।

अपने पास रखें कौड़ियां—
आकस्मिक धन प्राप्ति की इच्छा रखने वाले व्यक्ति, या अल्प समय में धनवान होने की कामना करने वाले व्यक्ति को सब से पहले सात साबुत कौड़ियां,एक मुट्ठी हरे मूंग लें। इन दोनो को एक हरे कपड़े में बांध लें। इस पोटली को बिना किसी से चर्चा करें किसी मंदिर की सीढियों पर चुप—चाप रख दें। वही यह भी ध्यान में रखें कि इसका प्रयोग बुधवार के दिन ही करें।

सिरहाने रखें दूध का गिलास—
एक गिलास गाय का दूध रविवार को सोते वक्त सिरहाने रखें। सुबह उठने के बाद नित्य कर्म से निवृत कर उस दूध के गिलास को किसी बबुल के पेड़ की जड़ में डाल दें। याद रखें की यह प्रयोग रविवार की रात को ही करें। ये उपाय बुरी नज़र का प्रभाव समाप्त कर देता हैं।

चांदी की कील को पलंग पर बांधे—
सोमवार की रात को चंद्र उदय हो जाने के बाद अपने पलंग के चारों कोनो में चांदी की छोटी, छोटी कील ठोक दें। इस उपाय को करने से नकारात्म शक्ति् का नाश होता हैं, और ​आर्थिक भिड़ंत भी दूर हो जाती हैं।