×

कर्ज तले दबे लोग जरूर आजमाएं ये टोटका

 

व्यक्ति के जीवन में कई बार पैसों से जुड़ी परेशानियां आती हैं और यह इतनी हद तक बढ़ जाती हैं कि समझ नहीं आता हैं क्या करें। कई बार तो पैसों की कमी से रिश्ते टूटने तक की नौबत आन पड़ती हैं। ऐसे में आपके बिगड़ते रिश्तों को बचाने में फेंगशुई सिक्के आपके बहुम काम आ सकते हैं। तो आज हम आपको फेंगशुई से जुड़े कुछ उपाय बातने जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं। बता दें कि फेंग्शुई सिक्के आपके आसपास की नेगेटिव एनर्जी को आपसे दूर रखने का काम करते हैं। जिससे आपके घर का वातावरण अच्छा बना रहता हैं वही जिस घर का वातावरण अच्छा और खुशहाल होता हैं वहां धन की देवी महालक्ष्मी की कृपा हमेशा ही बनी रहती हैं। वही जो लोग कर्ज के तले डूबे हुए हैं ऐसे लोगो को लाल धागे में फेंगशुई सिक्के बांधकर घर की एंटरेस पर टांगने चाहिए।
आप चाहे तो इन्हें अपनी दुकान या फिर आफिस के बाहर भी टांग सकते हैं। ऐसा करने से आप बहुत जल्दी कर्ज से मुक्ति पा सकते है। कई बार जीवन में कुछ ऐसे काम हैं जो बनते बनते एक दम से बिगड़ जाते हैं। अगर आपके बच्चों के विवाह में किसी भी तरह की परेशानी आ रही हैं तो उनके कमरे में फेंग्शुई सिक्के रख दें। ऐसा करने से उनके रिश्ते से जुड़ी समस्याएं जल्द ही दूर हो जाएंगी।

वही बच्चों के स्टडी रुम में ये सिक्के रखने से बच्चों का पढ़ाई में ध्यान केंद्रित होता हैं। ड्रांइग रुम में इन्हें टांगने से घर के सदस्यों और आने वाले मेहमानों के बीच मधुर संबंध बनते हैं।

फेंग्शुई सिक्के आपके आसपास की नेगेटिव एनर्जी को आपसे दूर रखने का काम करते हैं। जिससे आपके घर का वातावरण अच्छा बना रहता हैं वही जिस घर का वातावरण अच्छा और खुशहाल होता हैं वहां धन की देवी महालक्ष्मी की कृपा हमेशा ही बनी रहती हैं। जो लोग कर्ज के तले दबे हुए हैं ऐसे लोगो को लाल धागे में फेंगशुई सिक्के बांधकर घर की एंटरेस पर टांगने चाहिए। कर्ज तले दबे लोग जरूर आजमाएं ये टोटका