×

इन टिप्स को अपनाकर पायें मनचाहा पार्टनर

 

हर व्यक्ति अपने जीवन में एक ऐसा जीवनसाथी चाहता हैं,जो हमेशा ही उसका साथ दें, शुखी और गर्म दोनो में हमेशा उसके साथ रहे जीवन में किसी भी तरह की कोई परेशानी क्यों न आ जाए मगर वह कभी भी उसका साथ न छोड़ वही उसे कभी धोखा न दें। हमेशा ही प्रसन्न रखे। मन चाहा पार्टनर हर कोई चाहता हैं मगर कई बार ऐसा नहीं हो पाता हैं और हम अफसोस करते रह जाते हैं। लेकिन फेंगशुई में इसका समाधान दिया गया हैं। वही कुछ टिप्स को अपनाकर आप मनाचाहा पार्टनर प्राप्त कर सकते हैं। वही इन टिप्स को अपनाने के बाद आपके अंदर पोजिटिव एनर्जी आने लगती हैं और आप जैसा पार्टनर चाहते हैं आपको बिल्कुल वैसा ही व्यक्ति आपकी तरफ आकर्षित होने लग जाता हैं तो आज हम आपको फेंगशुई के उन टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अपनाकर आप मनचाहा पार्टनर पा सकते हैं तो आइए जानते हैं, कि वो कौन हैं।

आपको बता दें, कि बेडरूम में डूबते हुए सूरज की तस्वीर और पोस्टर नहीं लगाना चाहिए। यह आपके अंदर नेगेटिव एनर्जी पैदा कर देता हैं। वही बेडरूम में अगर सिंगल चेयर, सोफा आदि रखा हुआ हैं, तो उसे जोड़े में ही रखना चाहिए। सिंगल चेयर का मतलब यह होता हैं, कि आपको अकेले रहना पसंद है। वही आप अपने कमरे के दक्षिण पश्चिम दीवार को लाल रंग से कलर कराएं यह दीवार आप​के रिलेशनशिप के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होती हैं। वही बेड और दीवार के बची सही गैप होना भी बहुत जरूरी होता हैं। जिससे आने जाने में कोई दिक्कत नहीं होती हैं। वही सोते वक्त आपका सिर कहां रहना चाहिए। इसके लिए आप फेंगशुई एक्सपर्ट की मदद भी ले सकते हैं। वही सोते वक्त इस बात का जरूर ध्यान रखें कि आपका पैर दरवाजे की ओर नहीं होना चाहिए।

डरूम में डूबते हुए सूरज की तस्वीर और पोस्टर नहीं लगाना चाहिए। यह आपके अंदर नेगेटिव एनर्जी पैदा कर देता हैं। वही बेडरूम में अगर सिंगल चेयर, सोफा आदि रखा हुआ हैं, तो उसे जोड़े में ही रखना चाहिए। सिंगल चेयर का मतलब यह होता हैं, कि आपको अकेले रहना पसंद है। वही आप अपने कमरे के दक्षिण पश्चिम दीवार को लाल रंग से कलर कराएं यह दीवार आप​के रिलेशनशिप के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण होती हैं। वही बेड और दीवार के बची सही गैप होना भी बहुत जरूरी होता हैं। इन टिप्स को अपनाकर पायें मनचाहा पार्टनर