×

मनचाही नौकरी और बढ़िया अप्रेजल पाने के लिए करें ये आसान टोटके, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता 

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: हर कोई मनचाही नौकरी व तरक्की चाहता है इसके लिए लोग दिनों रात प्रयास भी बहुत करते हैं लेकिन फिर भी अगर आपको नौकरी नहीं मिल रही है या फिर तरक्की में बाधा का सामना करना पड़ रहा है तो ऐसे में आप वास्तु और ज्योतिष के कुछ आसान से टोटके आजमा सकते हैं माना जाता है कि इन उपायों को करने से मनचाही नौकरी व बढ़िया अप्रेजल मिलता है साथ ही अड़चने भी दूर हो जाती है तो आज हम आपको अपने इस लेख द्वारा इन्हीं उपायों की जानकारी प्रदान कर रहे हैं तो आइए जानते हैं। 

इन उपायों से मिलेगी नौकरी व तरक्की—
अगर आप इंटरव्यू में पास नहीं हो रहे है तो ऐसे में आप इंटरव्यू वाले दिन सुबह स्नान वाले पानी में हल्दी मिलाकर स्नान करें इसके बाद वस्त्र धारण कर पूजा करें और 11 अगरबत्तियां जलाएं इसके बाद इंटरव्यू के लिए जाएं माना जाता है कि इस आसान से उपाय को करने से इंटरव्यू में सफलता मिलती है और शीघ्र ही नौकरी प्रा​प्त होती है।

इसके अलावा नौकरी में प्रमोशन पाने के लिए आप रविवार के दिन गाय को गेहूं और गुड़ खिलाएं। इसके बाद जल पिलाएं और पैर छुकर आशीर्वाद लें। इस टोटके को लगातार 5 या फिर 7 रविवार तक करें ऐसा करने से जॉब में प्रमोशन मिलती है और अच्छा अप्रेजल भी मिलता है। 

ज्योतिष अनुसार जॉब में प्रमोशन पाने के लिए सोमवार के दिन भी आप कुछ उपायों को कर सकते हैं इस दिन सफे वस्त्रों में काले चावल बांधकर इसे मां काली को अर्पित कर दें। मान्यता है कि ऐसा करने से प्रमोशन शीघ्र मिलता है और बाधाएं दूर हो जाती है।