×

भूलकर भी दोस्तों या परिजनों के साथ शेयर न करें ये चीजें, वरना राजा से रंक बनने में नहीं लगेगी देर

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: वास्तुशास्त्र हर किसी के जीवन में विशेष महत्व रखता हैं वही अधिकतर लोग दोस्तों और परिजनों के साथ अक्सर कुछ ऐसी चीजों को शेयर कर देते हैं जिसे शायद हमें उन्हें शेयर नहीं करना चाहिए आप अपनी इन आदतों को तुरंत बदल लें। वरना आप मुश्किलों का सामना कर सकते हैं वास्तु में कुछ चीजों की शेयरिंग बिल्कुल मना किया गया हैं इन चीजों की शेयरिंग से लोग तुरंत ही राजा से रंक बन सकते हैं तो आज हम आपको उन्हीं के बारे में बता रहे हैं तो आइए जानते हैं। 

अधिकतर लोग अपने परिवार के लोगों के कपड़े एक दूसरे के साथ शेयर करते हैं मगर ऐसा करने से भाग्य आपसे नाराज हो जाता हैं इससे सेहत से जुड़ी कई समस्याएं भी होने लगती हैं दूसरे के कपड़े पहनने से हमारे शरीर में कीटाणु प्रवेश कर जाते हैं और त्वचा संंबंधी समस्याएं होने लगती हैं।

दूसरों की इस्तेमाल की कई अंगूठी को भी कभी ना पहने और ना ही दूसरों को अपनी अंगूठी पहनने दें। अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता हैं दूसरों की अंगूठी पहनने से जीवन में सेहत से जुड़ी समस्या होने लगती हैं। अपने मित्रों के साथ कभी भी घड़ी शेयर ना करें। घड़ी आपका समय बताता हैं चाहे वो अच्छा हो या फिर बुरा। दूसरों की घड़ी पहनने से जीवन में दुख की घड़ियां आती हैं घड़ी व्यक्ति के जीवन से जुड़ा होता हैं दूसरों की घड़ी कलाई में पहनने से प्रोफेशनल जीवन में समस्याएं आने लगती हैं। 

सेहत और शास्त्रों के अनुसार कंघी भी शेयरिंग करने से बचना जरूरी हैं इससे सेहत संबंधी समस्याएं होने लगती हैं इसके साथ ही दुर्भाग्य भी घर में आता हैं। इसके साथ ही अपने दोस्तों को पैसे भी उधार ना दें। ऐसा करने से दोस्तों और परिवारवालों को पैसा उधार देने से रिश्ते में खटाश आती हैं धन का लेनदेन अच्छे अच्छे रिश्तों में दरार पैदा कर देता हैं। इसलिए रिश्तेदारों और दोस्तों को पैसे उधार देने और लेने से बचना चाहिए।