×

सफलता पाने के लिए घर से निकलते समय करें ये उपाय

 

हर व्यक्ति अपने जीवन में सफलता पाना चाहता हैं। हर कोई कड़ी मेहनत भी करता हैं कि उसे उसके कारोबार में तरक्की प्राप्त हो वही घर से निकलते वक्त हमेशा कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए। किसी भी महत्वपूर्ण कार्य के लिए घर से निकल रहे हैं और चाहते हैं कि काम सफल हो जाए, तो इन उपायों का पालन करने से आपको सफलता अवश्य मिलेगी। हर दिन के मुताबिक ये उपाय करने से आपको कार्य में सफलता हासिल होगी। तो आइए जानते हैं कि वो कौन से कार्य हैं।

वही सोमवार के दिन यानी की हफ्ते की शुरुआत शीशा देख कर करें। सोमवार के दिन घर से निकलते वक्त शीशी जरूर देखें। आपका काम जरूर पूरा होगा। इस बात का विशेष ध्यान रखें की शीशा टूटा न हो। वही मंगलवार के दिन गुड़ खा कर घर से निकलें। गुड़ की मिठास से आपका दिन भी खुशनुमा हो जाएगा। इस दिन आप गुड़ के अलावा जो भी मिठाई आपको पंसद हैं उसका सेवन भी कर सकते हैं। वही बुधवार के दिन धनिया का सेवन कर के घर से निकलेंगे तो कार्य जरूर पूरा होगा। इसे आजमां के देख लीजिएं। वही गुरुवार के दिन पीले रंग के कपड़े पहने और जीरा खा कर निकलें। दिन शुभ होगा।

वैसे तो हर शुभ काम करने से पहले दही खिलाई जाती हैं मगर शुक्रवार को खासकर दही खा कर निकलें। फिर आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता हैं। वही शनि देव के दिन यानी शनिवार को अदरक खा कर जाएं। इसे खाने से आपकी राह की सारी बाधाएं दूर हो जाएंगी और आपको काम में सफलता मिलेगी। वही रविवार के दिन घर से निकलते वक्त पान खा कर निकलें। आपका काम जरूर पूरा होगा।

सोमवार के दिन घर से निकलते वक्त शीशा जरूर देखें। आपका काम जरूर पूरा होगा। इस बात का विशेष ध्यान रखें की शीशा टूटा न हो। वही मंगलवार के दिन गुड़ खा कर घर से निकलें। गुड़ की मिठास से आपका दिन भी खुशनुमा हो जाएगा। इस दिन आप गुड़ के अलावा जो भी मिठाई आपको पंसद हैं हैं उसका सेवन भी कर सकते हैं। सफलता पाने के लिए घर से निकलते समय करें ये उपाय