×

हर परेशानी का हल है फेंगशुई हाथी

 

हर कोई जीवन में सुख शांति और समृद्धि की कामना करता हैं मगर आजकल लोगो के पास परेशानियां इतनी अधिक हो गई हैं कि लोग अब परेशानियों से तंग आ चुके हैं, और हर कोई अपनी परेशानियों का हल ढूंढने में लगा हैं अगर आप भी चाहते हैं कि आप और आपका परिवार जीवन की हर परेशानियों से दूर रहे या फिर उनका डटकर सामना करें तो वास्तु शास्त्र के मुताबिक बताए गए कुछ खास नियमों का पालन जरूर करें, तो आज हम आपको उन खास नियमों के बारे में बताने जा रहे हैं तो आइए जानते हैं।

शास्त्रों के मुताबिक हाथी को बहुत ही पवित्र माना जाता हैं गजानन कहकर बुलाए जाने वाले हाथी को फेंगशुई और वास्तुशास्त्र में भी बहुत मान्यत प्राप्त हैं शास्त्रों का मानना हैं कि फेंगशुई हाथी को घर में रखने से आपके जीवन में हर समय सुख शांति और सकारात्मकता का माहौल बना रहता हैं फेंगशुई हाथी जाहिर तौर पर सफलता का प्रतीक माना जाता हैं हाथी हमेशा अपनी चाल चलना पसंद करता हैं इसी तरह व्यक्ति भी चाहता हैं कि उसकी इच्छा हर जगह चले। ऐसे में अगर आप अपने ऑफिस या घर में इस फेंगशुई हाथी को रखते हैं तो आपकी यह इच्छा जल्दी पूरी हो जाती हैं। वही फेंगशुई हाथी की मूर्तियां अलग अलग शेप में मिल जाती हैं जिसे घर में रखने से जीवन में सुख शांति और समृद्धि की प्राप्ति होती हैं। वही अगर आप अपने घर के मेन गेट पर सूंड उठाए हुए हाथी की मूर्ति रखते हैं तो आपको मान सम्मान, सुख और आने वाले जीवन में सफलता हासिल होती हैं।

शास्त्रों के मुताबिक हाथी को बहुत ही पवित्र माना जाता हैं गजानन कहकर बुलाए जाने वाले हाथी को फेंगशुई और वास्तुशास्त्र में भी बहुत मान्यत प्राप्त हैं शास्त्रों का मानना हैं कि फेंगशुई हाथी को घर में रखने से आपके जीवन में हर समय सुख शांति और सकारात्मकता का माहौल बना रहता हैं, फेंगशुई हाथी जाहिर तौर पर सफलता का प्रतीक माना जाता हैं। हर परेशानी का हल है फेंगशुई हाथी