×

ये संकेत बताते हैं आपके साथ होने वाला है कुछ अशुभ

 

हर व्यक्ति के जीवन में ज्योतिषशास्त्र और ज्योतिष विद्या का विशेष महत्व होता हैं वही ज्योतिषशास्त्र एक ऐसी विद्या होती हैं जिसमें ग्रह नक्षत्रों की गणना और उनकी चाल से मनुष्य के भविष्य के बारे में भविष्यवाणी की जा सकती हैं बहुत से लोग ज्योतिष की गणना से जीवन में होने वाली घटनाओं पर विश्वास करते हैं और कुछ लोग अविश्वास, व्यक्ति के जीवन में कुछ घटनाएं शुभ होती हैं तो कुछ अशुभ, आने वाले वक्त में क्या होने वाला हैं, इसकी थोड़ी बहुत जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मदद से अवश्य ही मिल जाती हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि किसी मनुष्य के जीवन में बुरे वक्त का आरंभ कब होता हैं, तो आइए जानते हैं।

बता दें कि आभूषण का खोना या चोरी, गुम होना अच्छा नहीं माना जाता हैं यह संकेत भी कोई भारी विपत्ति का संकेत होता हैं। वही जब घर पर मौजूद आपके पालतू जानवर की मृत्यु हो गई हैं तो कोई बड़ी समस्या आ सकती हैं। वही जब हथेली पर बने सूर्य पर्वत यानी की अनामिका अंगुली के नीचे वाले भाग में अचानक से कोई तिल बनने लगे तो समझिए आपको धोखा मिलने वाला हैं। वही जब जीवनसाथी के साथ आपकी बहस बढ़ने लगे तो यह संकेत धन के नुकसान की ओर इशारा करता हैं। जब कभी आपको लगे कि बहुत प्रयास के बाद भी आप किसी काम में सफल नहीं हो पा रहे हैं तो यह धन हानि की ओर इशारा करता हैं। वही जब पेट से जुड़ी हुई बीमारियां बढ़ने लगे और मन चिढ़ाचिढ़ाने लगे तो समझिए आपके जीवन में कोई बड़ी दुर्घटना होने वाली हैं। यह आर्थिक और शारीरिक दोनों तरह की हो सकती हैं।

ज्योतिषशास्त्र एक ऐसी विद्या हैं जिसमें ग्रह नक्षत्रों की गणना और उनकी चाल से मनुष्य के भविष्य के बारे में भविष्यवाणी की जा सकती हैं बहुत से लोग ज्योतिष गणना से जीवन में होने वाली घटनाओं पर विश्वास करते हैं व्यक्ति के जीवन में कुछ घटनाएं शुभ होती हैं तो कुछ अशुभ, आने वाले वक्त में क्या होने वाला हैं, इसकी जानकारी ज्योतिष शास्त्र से मिलती हैं। ये संकेत बताते हैं आपके साथ होने वाला है कुछ अशुभ