×

Astro tips: कोरोना काल में आप भी है आर्थिक तंगी का शिकार, तो जरूर आजमाएं ये अचूक उपाय

 

कोरोना का कहर एक बार फिर से देश दुनिया में देखने को मिल रहा हैं जिसके कारण लोगों का जीवन अस्त व्यस्त हो गया हैं आज हर व्यक्ति कोरोना के कारण परेशान हैं इस बीच आर्थिक तंगी एक बड़ी समस्या बनती जा रही हैं घर में पैसों की समस्या ने परिवार के सदस्यों के बीच लड़ाई झगड़े और परेशानियों को बढ़ा दिया हैं

अगर आपको भी इस कोरोना महामारी के कारण आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा हैं तो आज हम आपके लिए अपने इस लेख द्वारा कुछ ऐसे अचूक और सरल उपाय लेकर आए हैं जिन्हें करने से आप कुछ ही दिनो के भीतर ही अपने भाग्य को बदल सकते हैं और आर्थिक परेशानियों से भी छुटकारा पा सकते हैं तो आज हम आपको उन्हें असरदार उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं तो आइए जानते हैं।

आर्थिक परेशानियों को दूर करने के उपाय—
आपको बता दें कि कभी भी सूर्यास्त के बाद किसी भी बाहरी व्यक्ति को दूध, दही और प्याज नहीं देना चाहिए। अगर आप ऐसा करते हैं तो आप अपने भाग्य में बाधक बनते हैं। आर्थिक तंगी से छुटकारा पाने के लिए और सफलता हासिल करने के लिए महीने में एक बार गरीबों को जरूर मिठाई का दान करें। ऐसा करने से आपकी तरक्की के मार्ग खुल जाएंगे और आर्थिक समस्याओं से भी छुटकारा प्राप्त होगा। इस उपाय को आप एक महीने में दो तीन बार भी कर सकते हैं।

कोरोना महामारी के साथ साथ अन्य दिनों पर भी अपने घर के मुख्य द्वार के सामने कभी भी कुड़ेदान नहीं रखना चाहिए। ऐसा करने से लक्ष्मी आपके घर के दरवाजे से ही लौट जाएगी और आपके परिवार में आर्थिक तंगी अपनी जगह बना लेगी। तो इसलिए घर के मेन गेट पर कभी कुड़ेदान न रखें।

धन लाभ के लिए आप अपने घर के मंदिर में एक साफ पानी से भरा कलश रखें आप चाहे तो दो या तीन दिन में भी इस कशल का पानी बदल सकते हैं ऐसा करने से माता लक्ष्मी प्रसन्न होंगी और आपको धन लाभ प्राप्त होगा। आप रसोई और बाथरूम में एक बाल्टी पानी भरकर रखें तो इससे आपको धन लाभ होगा। ऐसा करने से जीवन में उन्नति बनी रहेगी और घरवालों का भी भाग्योदय होगा। महीने में एक बार अपने घर में खीर जरूर बनाएं और उसे मां लक्ष्मी का भोग लगाने के बाद परिजनों के साथ मिल बांटकर खाएं। ऐसा करने से आपके घर में देवी मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी और आपको धन लाभ भी प्राप्त होगा। ऐसा करने से घर से दरिद्रता का नाश हो जाएगा।

Businessman giving money, Indian rupee currency, to his partner – payment, loan and bribery concept