×

वास्तुटिप्स: इन उपायों से दूर होगी घर की दरिद्रता, जीवन में आएगी खुशहाली

 

 

दुनिया का हर व्यक्ति अपने जीवन में ऐशो आराम चाहता हैं वह सोचता हैं, कि उसके जीवन में कभी भी कोई समस्या या फिर परेशानी ना आए और वही सुख समृद्धि धन दौलत हमेशा ही उसके जीवन में बनी रहे। मगर कई बार कठिन प्रयासों के बाद भी अपक्षित फल की प्राप्ति नहीं हो पाती हैं। इसके लिए व्यक्ति कई तरह के उपायों को भी अपनाता हैं। मगर फिर भी वो इस निराशा से बाहर नहीं निकल पाता हैं।

वही अगर आप भी इसी समस्या या फिर परेशानी से जूझ रहे हैं। तो आज हम आपको कुछ ऐसे उपायों के बारे में बातने जा रहे हैं जिसे अपनाकर आप अपने जीवन में सुख शांति को लग सकते हैं तो आइए जानते हैं कि वो कौन से वास्तु दोष हैं। आपको बता दें,कि सोमवार के दिन शिवलिंग पर दूध अर्पित करना बहुत ही शुभ और लाभकारी माना जाता हैं। भोलेनाथ की कृपा से व्यक्ति अपने जीवन में हर सफलता को हासिल करता हैं। वही अगर आप भी कई सारी समस्याओं से परेशान हैं,तो भगवान शिव की पूजा करें और ज्योतिष के अनुसार अगर आपको आर्थिक समस्या से जुड़ी कोई परेशानी हैं,तो आप इस समस्या को दूर करने के लिए कच्चे दूध का प्रयोग शिव की पूजा में अवश्य ही करें।

बता दें,कि हर सोमवार के दिन सुबह जल्दी उठकर स्नान करने के बाद घर के आस पास किसी भी शिव मंदिर में जाए और वहा शिवलिंग पर कच्चा दूध अर्पित करेंं ऐसा हर सोमवार किया जाए तो आपकी सभी इच्छाएं पूर्ण हो जायेंगी। वही जीवन में कभी कोई समस्या नहीं आयेंगी।