×

अपने हर दिन को ऐसे बना सकते शुभ

 

हर व्यक्ति चाहता हैं, कि वह जिस भी कार्य को करें वह कुशलता पूर्वक पूर्ण हो जाये। वही जब भी कोई व्यक्ति घर से निकलता हैं,तो उसके मन में कई सारी बाते होती हैं, कि उसका कार्य जरूर सफल हो। वही शास्त्रों में सप्ताह के सातों दिन कुछ सरल उपाय बताए गए हैं जिसका पालन करने से मनुष्य का हर कार्य अवश्य ही पूर्ण हो जायेगा। तो आज हम आपको उन सरल उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं तो आइए जानते हैं,कि वो कौन से उपाय हैं। आपको बता दें,कि सोमवार के दिन घर से निकलते वक्त शीशा अवश्य ही देखें। इससे आपका कार्य अवश्य ही पूर्ण हो जायेगा। वही मंगलवार के दिन गुड़ खाकर घर से निकलना आपको लिए बहुत ही शुभ होगा। वही गुड़ की मिठास से आपका दिन भी खुशनुमा हो जाएगा। और कार्यो में भी आपको सफलता प्राप्त होगी।

वही बुधवार के दिन धनिया का सेवन करके घर से निकले तो आपका कार्य अवश्य ही पूर्ण हो जायेंगा और दिन भी शुभ रहेगा। वही बृहस्पतिवार के दिन पीले रंग के वस्त्र पहनने के साथ साथ जीरा खा कर भी निकलें तो इससे आपका दिन शुभ रहेगा। और कार्य में सफलता प्राप्त होगी।

वही शुक्रवार के दिन खासकर दही खा कर निकलें फिर आपके कार्य को सफल होने सके कोई नहीं रोक सकता हैं। वही शनिवार के दिन अदरक खा कर घर से बाहर जाएं। इसे खाने से आपकी राह की सारी बाधाएं दूर हो जाएंगी और आपको काम में भी सफलता प्राप्त होगी। वही रविवार के दिन घर से निकलते वक्त पान खा कर बाहर जायें। यह आपके कार्य को जरूर पूर्ण करेंगा।

शास्त्रों में सप्ताह के सातों दिन कुछ सरल उपाय बताए गए हैं जिसका पालन करने से मनुष्य का हर कार्य अवश्य ही पूर्ण हो जायेगा। सोमवार के दिन घर से निकलते वक्त शीशा अवश्य ही देखें। मंगलवार के दिन गुड़ खाकर घर से निकले। शुक्रवार के दिन खासकर दही खा कर निकलें धनिया का सेवन करके घर से निकले रविवार के दिन घर से निकलते वक्त पान खा कर बाहर जायें अपने हर दिन को ऐसे बना सकते शुभ