×

जूनियर गोविन्दा क्या मोह पाएंगे दर्शकों का दिल अपनी आने वाली फिल्म से

 

जयपुर । बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का जन्म 24 अप्रैल 1987  में मुंबई में हुआ। इनका चंद्रमा साइन कुंभ सन साइन इंडियन मेष है। इनका जन्म पुराभद्रा नक्षत्र में हुआ। इनका जन्म गुरु की महादशा के अंतरगत हुआ जिसने इनके घर में बड़े बुजुर्गों की सेहत में परेशानी रही होगी।

वैसे वरुण धवन डेविड धवन के बेटे हैं, इन्होंने बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत 2012 में फिल्म स्टूडंट ऑफ द ईयर से किया। लेकिन जन्म कुंडली के अनुसार बचपन में ये बड़े शरारती व जिद्दी रहे होंगे। इनकी कुंड़ली में केतु तीसरे भाव में होने से व्यक्ति को नकारात्मक सोच की ओर ले जाता है। ऐसे में व्यक्ति अपनी ज़िद व अकड़ में अपने मान सम्मान को कई बार चोट पहुचता है।

इनकी कुड़ली में शनि की महादशा के कारण इनकी पढ़ाई लिखाई, माता पिता के सुख, सेहत, स्वभाव, आर्थिक स्थिति व मानसिक स्थिति, प्रेम संबंधों में परेशानी आयी होगी। इसके साथ ही जन्मकुंडली में सूर्य के दसवे घर में होने के कारण इनको इनके पिता से सहयोग प्राप्त होता रहेगा। कुड़ली में ग्रहों के कारण कला के क्षेत्र में जोड़ने का कार्य किया तथा फिल्म में सफलता मिली।

भविष्य में भी इनको पिता के सहयोग से बॉलीवुड में सफलता मिलती रहेगी व अपने अभिनय क्षमता के कारण अभिनय में अलग अलग किरदार कर के दर्शकों का दिल जीतते रहेंगे।