×

अगर आपकी सेक्स लाइफ में आ रही है परेशानी तो जल्द सुधारें इस ग्रह को

 

जयपुर। शादी के बाद वे लोग ही सबसे ज्यादा नसीब वाले होते हैं, जिनकी शादी के बाद आपसी समझ और आपसी रिश्ता दोनों मजबूत होता है। इसके साथ ही शादी के बाद सेक्स भी जरुरी होता है अगर लाइफ पार्टनर की सेक्स लाइफ भी अच्छी है। तो ऐसे लोगो से ज्यादा खुशकिस्मत कोई ओर नहीं हो सकता।

लेकिन अगर किसी की सेक्स लाइफ अच्छी नहीं जा रही है लाख कोशिश करने के बाद भी सेक्स लाइफ में तनाव बन रहा है तो इसका कारण ज्योतिषशास्त्र के अनुसार कुंड़ली में शुक्र ग्रह का दोषपूर्ण होना हो सकता है। क्योंकि शुक्र ग्रह का संबंध सेक्स लाइफ से होता है। आज हम इस लेख में सेक्स और प्रेम से संबंधित मामलों में आपके सितारे किस तरह इस पर प्रभाव डालते हैं इस बारे में बता रहें हैं।

ज्योतिष के अनुसार ऐसा माना जाता है कि अगर कुंडली में शुक्र की स्थिति शुभ नहीं है तो ऐसे लोगो की सेक्स लाइफ में कुछ न कुछ परेशानी आती रहती है। इसके साथ ही ज्योतिष शास्त्र में माना जाता है कि प्यार का मूल स्वभाव कुंड़ली में मंगल और शुक्र ग्रह की स्थिति से तय होता है। इन ग्रहों को शुभ स्थिति के वैवाहिक जीवन में प्रेम हमेशा बना रहता है।

कुंड़ली में शुक्र ग्रह प्रेम का कारक ग्रह माना जाता है। इसके साथ ही शुक्र ग्रह का संबंध सेक्स से भी माना जाता है। इसके साथ ही अगर शुक्र की स्थिति कुंड़ली में मजबूत है तो ऐसे में वैवाहिक जीवन में सेक्स का सुख मिलता रहता है। इसलिए अगर सेक्स लाइफ में परेशानी का सामना कर रहें हैं तो जल्द से जल्द अपनी कुंड़ली में शुक्र ग्रह को मजबूत करलें। जिससे वैवाहिक जीवन में आ रहें तनाव को दूर कर वैवाहिक जीवन का सुख ले सकेंगे।