×

ये तीन नाम की लड़कियों पैदा होती हैं, सबसे बुरी किस्मत लेकर

 

जयपुर। कई बार हम में से कई लोगो के साथ ऐसा होता है जब सफलता हमारे हाथ लगने वाली होती है, तभी किसी न किसी कारण से हमारे हाथ से वह सफलता रेत की तरह फिसल कर निकल जाती है, ऐसे में इससे बुरी किस्मत और क्या हो सकती है, जब भूख लगने पर सामने खान की थाली लगी होने पर भी खाना खाने का ना मिले।

ऐसे ही तीन नाम वाली ल़डकियां जिनके बारे में कहा जा सकता है कि इनक किस्मत सबसे बुरी होती है। इन तीन नाम वाली लड़कियों के कभी कोई काम आसानी से नहीं बनते इनके हर छोटे से छोटे काम में मेहनत करनी पड़ती है। आज हम इस लेख में इन तीन नाम की लड़कियों के बारे में बता रहें हैं।

A नाम की लड़किया

इस नाम की लड़कियों को हमेशा हर काम में जरुरत से ज्यादा मेहनत करनी होती है, इनकी कोई भी इच्छा आसानी से पूरी नही होती।इनको कभी भी किस्मत का साथ नहीं मिलता है।

J नाम की लड़कियां

इस नाम की ल़ड़कियों को जीवन में जितना संघर्ष करना प़ड़ता है उतना तो शायद ही किसी ओर को करना पड़ता है। हर छोटे से छोटो काम के लिए जरुरत से ज्यादा मेहनत करते हैं तभी सफलता मिलती है।

M नाम की लड़कियां

इस नाम की लड़कियों को जीवन मे कभी भी किस्मत का साथ नहीं मिलता, इनका हमेशा चाहे वह शिक्षा हो या करियर संघर्ष करना पडता है। बुरी किस्मत के मामले में ये लडकिया सबसे आगे होती है।