×

ये अचूक उपाय दूर करेंगे आपकी हर परेशानी, रातोंरात बदल जाएगी किस्मत

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: हर कोई अपने जीवन में सुख शांति और सफलता चाहता है इसके लिए वह खूब मेहनत और प्रयास भी करता है लेकिन फिर भी अगर दुख और परेशानियां व्यक्ति का पीछा नहीं छोड़ती है तो वो परेशान और निराश हो जाता है। 

ऐसे में अगर आप भी कई तरह की समस्याओं से घिर चुके है और इनसे छुटकारा पाना चाहते है तो कुछ उपायों को अपना सकते है ज्योतिषशास्त्र में कई ऐसे उपाय बताए गए है जिन्हें करने से व्यक्ति की सभी परेशानियां दूर हो जाती है और किस्मत चमकने लगती है तो आइए जानते है वो उपाय कौन से हैं। 

ज्योतिष से जुड़े आसान उपाय—
अगर आप समस्याओं से छुटकारा पाना चाहते है या फिर कोई विशेष मनोकामना है जो पूरी नहीं हो रही है तो ऐसे में रोजाना शिवलिंग पर लघु महामृत्युंजय मंत्र का जाप करते हुए जल से अभिषेक करें मान्यता है कि इस उपाय को करने से समस्याओं का समाधान हो जाता है और इच्छा पूर्ति का आशीर्वाद प्राप्त होता है।

अगर आप कष्टों से पीछा छुड़ाना चाहते है तो ऐसे में किसी भी मंदिर, पार्क या सार्व​जनिक स्थान पर पीपल या बरगद का एक पौधा जरूर लगाएं और रोजाना उसे पानी दें। मान्यता है कि जैसे जैसे ये पेड़ बढ़ता जाएगा व्यक्ति कि किस्मत भी उसका साथ देने लगेगी। मान्यता है कि पीपल और बरगद का वृक्ष व्यक्ति के कष्टों को दूर करता है और कुंडली में ग्रहों की स्थिति को भी मजबूत कर देता है और साथ ही धन की कमी भी दूर हो जाती है।