×

इन खास मंत्रों के जाप से जल्द ही मान जाएंगे परिवार वाले आपकी लवमैरिज के लिए

 

जयपुर। युवावस्था में हर किसी के मन में किसी को लेकर आकर्षण होता है ऐसे में किसा का आकर्षण प्यार में बदल जाता है तो किसी का बस आकर्षण ही रहता है। ऐसे में युवावस्था में हुआ प्यार हर किसी का सफल हो ऐसा जरुरी नहीं होता है। किसी का प्यार आसानी से पूरा हो जाता है जिसमें समान व घर वाले आसानी से मान जाते हैं तो किसी का प्यार घर के सदस्य ही स्वीकार नहीं करते हैं।

इसके साथ ही कुंड़ली के कुछ ऐसे योग है जो प्रेम विवाह की सफलता व असफलता के लिए उत्तरदायी माने जाते हैं इस लिए ईश्वरीय आराधना से प्रेम विवाह में आ रही परेशानी को दूर कर सकते हैं। आज हम इस लेख में प्रेम विवाह में सफलता के लिए दो मंत्रों के बारे में बता रहें हैं, जिसकी आराधना करने से आसानी से प्यार में सफलता मिलेगी।

अगर किसी से प्यार करते हैं और उसके लिए मन में सही विचार रखते हैं तो अपने प्यार को पाने के लिए इस मंत्र का जाप करेंगे तो प्यार में आसानी से सफलता मिलेगी। मंत्र है “’ॐ लक्ष्मी नारायणाय नमः’”। इस मंत्र का जाप शुरू करने से पहले भगवान विष्णु और माँ लक्ष्मी की मूर्ति को सामने रखें और मंत्र का जाप स्फटिक माला से करें। इस मंत्र का जाप शुक्ल पक्ष के गुरुवार के दिन से करें। ऐसा करने से आपको प्यार आपकी ओर आकर्षित होगा।

इसके अतिरिक्त जिससे प्रेम विवाह करना चाहते है, तो पहले अपने प्रेमी या प्रेमिका का ध्यान मन में करते हुए, भगवान श्रीकृष्ण की आराधना इस मंत्र के जाप से करें। मंत्र है “”केशवी केशवाराध्या किशोरी केशवस्तुता, रूद्र रूपा रूद्र मूर्ति: रूद्राणी रूद्र देवता.“” इस मंत्र का जान 108 बार नियमित करने से सफलता मिलेगी। हर शुक्रवार के दिन आप राधा-कृष्ण की प्रतिमा के सामने बैठकर ऊपर बताए मंत्र का 108 बार जाप  करें।

इस खास मंत्र के जाप से मिलेगी प्रेम विवाह में सफलता