×

ये संकेत आत्मा के आस पास होने का एहसास कराते हैं, जरुर जान लें इन संकेतो के बारे में

 

जयपुर। अक्‍सर हम में से कई लोगो के साथ ऐसी घटनाएं होती हैं, जिनके बारे में हम सोच भी नहीं सकते। इन घटनाओं का हमारे पास जवाब नहीं होता। वैसे इन घटनाओं का जीवन में कोई न कोई मतलब जरूर होता है। लेकिन हम में से कई लोग इन बातों को नजरअंदाज कर देते हैं तो कई बार इनको भ्रम समझकर भूल जाते हैं।

कई बार अचानक से आपको शरीर में सिहरन महसूस होने लगती है ये संकेत हमें बताती है कि कोई आत्मा हमारे आस पास रहती है। आज हम इस लेख में कुछ ऐसे ही संकेतों के बारे में बता रहें हैं जिनसे किसी आत्मा के आस पास होने का इशारा करते हैं।

  • कई बार बगैर किसी कारण से कमरे की बत्तियां जलने-बुझने लगती है तो समझे कि ये एक तरह का संकेत है, कि आत्मा आपसे संपर्क करना चाह रही है।
  • कई बार किसी मृत व्यक्ति से नंबर से फोनकॉल आता है या फिर कुछ ऐसी अजीबोगरीब कॉल आएं जिसमें एक बार घंटी बज कर बंद हो जाती है तो समझें कोई करीबी आपसे संपर्क करना चा रहा है।

  • घर की कोई वस्तु अपने स्थान से हट कर दूर चली जाती है, कोई सामान बार-बार खो जाता हैं तो समझें की कोई आत्मा कुछ बताने की कोशिश कर रही है।
  • आपको कई बार बैठे-बैठे अचानक से कोई पास से गुजरे या फिर कोई परछाई दिखाई दे तो समझे कोई आत्मा आपका ध्यान अपनी तरफ करना चाह रही है।

  • कई बार जिस कमरे में बैठे होते हैं उस कमरे का तापमान अचानक से बदलने लगती है। तो मौसम में कोई बदलाव न आया हो, तो यह संकेत आत्मा के आस पास होने का संकेत होता है।