×

इन नामों वाली सास अपनी बहू को देती हैं बेटी जैसा प्यार…

 

सास और बहू का रिश्ता ऐसा होता हैं,जो कि उनकी खट्टी मीठी तकरार की वजह से अधिक जाना जाता हैं,वही सास बहू के इस नाजुक रिश्ते में तालमेल बिठाना बहुत ही मुश्किल काम होता हैं। हमेशा से ही देखते आ रहे हैं कि सास और बहू की ये नोंक—झोंक हमेशा बनी रहती हैं इनकी एक दूसरे से बिल्कुल नहीं पटती हैं। वही यह भी कहा जाता हैं,कि सास कभी मां की जगह नहीं ले सकती हैं। मगर आज हम आपको कुछ ऐसे मानों के बारे में बताने जा रहे हैं। जो अपनी बहू को बेटी की तरह प्यार और दुलार देती हैं,वही साथ ही साथ उन्हें हमेशा ही खुश रखती हैं। तो आइए जानते हैं,कि वो किन नामों की सास होती हैं।

D अक्षर वाली सास—
आपको बता दें,कि D अक्षर के नाम वाली सास बहुत ही फ्रेंडली नेचर की होती हैं। इस वजह से ये अपनी बहू से हमेशा ही दोस्ती बना कर रहती हैं। वही अपनी बेटी की तरह ही अपनी बहू से प्यार करती हैं, और उनकी परवाह भी करती हैं। ये घर के लोगों और अपनी बहू में कोई अंतर नहीं करती हैं। ये बहुत ही खुश रहने वाली सास होती हैं।

H अक्षर वाली सास—
आपको बता दें,कि H नाम की महिलाएं अपनी बहू को घर की लक्ष्मी के रूप में मानती हैं। वही ये बहू को घर और परिवार की शान भी समझती हैं वही ऐसे में यह अपनी बहू को घर परिवार में किसी भी तरह की कोई समस्या या फिर परेशानी नहीं होने देती हैं। वही इनके सुख दुख में हमेशा ही साथ रहती हैं। वही H नाम वाली सास अपनी बहू को अपनी बेटी की तरह से मानती हैं। ऐसे में सास बहू में खूब पटती हैं।