×

शिव की तीसरी आंख में बस चुके, यह 4 नाम वाले लोग, इनकी हर मनोकामना पूरी होगी

 

जयपुर। सावन माह भगवान शिव के प्रिय माह में से एक हैं। सावन में भगवान शिव की पूजा अर्चना व रुद्राभिषेक करने का विशेष महत्व हैं। इसलिए सावन में शिव भक्त शिव की पूजा अर्चना में लगे रहते हैं जिससे भगवान शिव के प्रसन्न किया जा सके व शिव कृपा प्राप्त की जा सकें। ऐसा माना जाता है कि सारे देवी देवता में भगवान शिव भोलेनाथ हैं आशुतोष हो ये भक्त पर जल्द कृपा करते हैं।

सावन में शिव पूजा करने से इन 4 नाम वाले लोगो पर भगवान शिव जी की अपार कृपा दृष्टि बन रही है। शिव कृपा के कारण इनको जल्द ही धन प्राप्ति होगी। इसके साथ ही इन लोगों को इस समय व्यापार में वृद्धि होने के साथ ही व्यापार में नये प्रपोजल मिलेंगे। भगवान शिव की कृपा के कारण इनको नौकरी में लाभ के अवसर बनेंगे व नौकरी में तरक्की मिलेंगी। इस समय अगर इस नाम के लोग विदेश में नौकरी के लिए प्रयास कर रहें हैं तो उनके इस प्रयास में सफलता मिलेगी।

इस महीने कोई बड़ी खुशखबरी इन राशि के लोगो को मिल सकती है। इनकी कुंडली में धन लाभ के लिए महायोग बन रहा है। महादेव की कृपा हमेशा इन लोगों पर बनी रहेगी। इसके साथ ही यह महीना इस राशि के लोगो के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। इनके समाज में मान सम्मान मिलेगा।

जिन नामों पर भगवान शिव की कृपा बन रही है वे नाम हैं D, K, A और N। अगर आपका नाम भी इन में से किसी अक्षर से शुरु होता है तो आपके लिए यह समय शुभ हैं आप पर शिव कृपा बन रही है।