×

सावन का अंतिम सोमवार इन राशियों पर रहेगी भोलेनाथ की असीम कृपा, कहीं आपकी राशि इसमें शामिल तो नहीं

 

जयपुर। सावन का सोमवार भगवान शिव का प्रिय सोमवार हैं। आज सावन का अंतिम सोमवार है। इसलिए सभी भगवान शिव की पूजा पाठ मे लगें हैं। जिससे सावन में अभीतक हुई गलती की माफी मांग सकें। इसके साथ ही भगवान शिव की कृपा भी प्राप्त कर सकें। ऐसे में सावन के अंतिम सोमवार में भगवान शिव  राशि के लोगो पर बेहन प्रसन्न हैं।

आज इन चार राशि के लोगो को कोई शुभ समाचार मिलेगा। क्योकि आज सोमवार व सावन होने पर भगवान शिव इन राशि के लोगो पर अपनी कृपा बनाएं हैं। चलिए जानते हैं कौन सी हैं वे शुभ राशि जिस पर आज भगवान शिव की कृपा बनी हुई है।

मेष, कुंभ – इन राशि के लोगो को आज करियर और शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। आज का दिन इनके लिए बेहद शुभ रहेगा। आज इनके दवारा किये गये आर्थिक क्षेत्र के प्रयास सफल होंगे। आज आपको मान सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि मिलेगी। आज के बाद से आपकी लाइफ चेंज होने वाली है। घर परिवार का वातावरण सुखद और शांतिपूर्ण रहेगा। जीवनसाथी के साथ संबंधों में मधुरता आएंगी।

तुला, मकरइन राशि के लोगों की आज से आय में वृद्धि होने से घर की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। व्यापार में धन लाभ के साथ व्यापार में तरक्की होगी। इन सब के साथ वाहन सुख का लाभ मिलेगा। रुके काम में सफलता प्राप्त होगी। धार्मिक कार्यक्रमों में हिस्सा लेने से मन प्रसन्न रहेगा। सारी परेशानी व दुखों का अंत होगा। वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी।