×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 10 मई का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफलमेष— पार्टनर्स अपनी व्यक्तिगत बातों में आज उलझें रहने के कारण एक दूसरे को वक्त नहीं दे पाएंगे। कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं जरूरतमंद लोगों की आप मदद भी कर सकते हैं शरीर में बढ़ती गर्मी तकलीफ का कारण भी बन सकती हैं खान पान का ध्यान रखें।

वृषभ— जिस कार्य द्वारा आपको जल्दी आ​र्थिक सहायता प्राप्त होगी या आर्थिक स्थिरता प्राप्त होगी, ऐसे कार्य को करने का ध्यान देना होगा। आपके अंदर के कला गुण को विस्तारित करने के लिए उन पर काम करने की जरूरत हैं मगर इसके द्वारा आपको क्या लाभ होगा इस बात को भी जान लें।

मिथुन— कला क्षेत्र से जुड़े लोग अपने कार्य को बेहतरीन करने के लिए अधिक मेहनत कर सकते हैं पार्टनर द्वारा आपको सरप्राइज मिल सकता हैं कार्य की अधिकता पूरे दिन हो सकती हैं भीड़ भाड़ में जाने से बचना होगा। हड्डी संबंधित तकलीफ आज हो सकती हैं।

कर्क— अचानक से कोई खबर मिलने के कारण आपके अंदर इनसिक्योरिटी बढ़ सकती हैं खुद को हर प्रकार की परिस्थिति में शांत रखने की कोशिश करें। हर एक बात को सकारात्मक तरीके से लेना आपको सीखना होगा। परिस्थिति अत्यंत कठिन है तो पहले खुद को शांत करें फिर समाधन के बारे में सोचें।

सिंह— नौकरी से संबंधित अचानक हुआ बड़ा बदलाव आपके लिए तकलीफ का कारण बन सकता हैं पार्टनर द्वारा कुछ बातों को छुपाए रखना रिलेशनशिप में दरार पैदा हो सकती है काम से संबंधित समस्या को नजरअंदाज न करें। परिवार का सुख मिल सकता हैं।

कन्या— आप प्रयत्न में ईमानदार होने के कारण जीवन में व्यवस्थ स्थापित हो गई है इसे कायम बनाए रखने की कोशि करनी होगी। परिवार के लोगों को आपके द्वारा उनकी समस्या का हल प्राप्त होगा। परिवार में शांति बनाए रखने का प्रयत्न ​करें।

तुला— व्यापार क्षेत्र से जुड़े लोगों को एक से अधिक धन कमाने की मार्ग बनाए रखने की जरूरत होगी। पार्टनर के कारण आपको समाधान और सुख शांति प्राप्त हो सकती हैं जीवनसाथी के साथ आपके रिश्ते भी बेहतर बने रह सकते हैं काम काज पूरे होंगे।

वृश्चिक— भूतकाल से संबंधित बातों को याद करने की कोशिश आपके द्वारा की जाएगी, जिसके कारण केवल आपको निराशा ही प्राप्त होगी। इसलिए जिन बातों का आपसे अभी संबंध नहीं हैं ऐसी बातों को याद ना करें तो बेहतर होगा।

धनु— आज आप भावनात्मक तरीके से कमजोर पड़ सकते हैं सकारात्मक विचार अपने मन और दिमाग में लाएं। परिवार और संतान के साथ वक्त गुजार सकते हैं कार्य में कमी आ सकती हैं आप जरूरतमंद लोगों का सहयोग भी कर सकते हैं।

मकर— विद्यार्थियों को पढ़ाई से संबंधित चिंता सता सकती हैं, पार्टनर के साथ टूटते हुए रिश्ते को देखकर आपको अधिक तकलीफ होगी। कार्य योजना बना सकते हैं पिता और परिवार के बाकी लोगों का सहयोग भी आपको मिल सकता हैं दिन सामान्य रहेगा।

कुंभ— आज हर एक कार्य में प्रगति आपको नजर आएगी। दोपहर के बाद परिस्थिति और भी सकारात्मक होने के कारण सभी तरह के कार्य जल्दी पूरे होंगे। जिस निर्णय तक पहुंच नहीं पा रहे थे, उससे संबंधित कोई महत्वपूर्ण बात पता चलेगी।

मीन— रियल स्टेट से जुड़े लोगों को व्यवहार करते समय जागरूकता दिखाने की जरूरत हैं विवाह से संबंधित आ रहे रिश्तों की जांच ठीक से करें आपके प्रयत्न को यश मिलता देख आपको समाधान प्राप्त हो सकता है और काम को उचित समय पर पूरा करने की कोशिश आप बढ़ाएंगे।