×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 04 मई का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— काम से संबंधित बातों की प्रगति देखने के लिए आपको आज थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता हैं इस समय का प्रयोग अपने व्यक्तित्व को बेहतरीन बनाने के लिए करना होगा। आसपास के लोगों के द्वारा आपको जीवन से संबंधित कई सारी बातें सीखने के लिए मिलेगी।

वृषभ— आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं दूसरों के अनुभव द्वारा आप जीवन से संबंधित कई सारी बातें समझ सकेंगे। जीवनसाथी का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। आर्थिक आज आपकी मजबूत बनी रहेगी।

मिथुन— नौकरी में बदलाव लाने की इच्छा तीव्र हो सकती हैं कुछ कारण की वजह से पार्टनर के साथ दूरियां बनी रहेंगी, लेकिन इसका असर आपके रिलेशनशिप पर नहीं होगा। आपको अपनी सेहत का विशेष तौर पर ध्यान रखना होगा।

कर्क— जीवन कितना भी सरलता से क्यों न जा रहा हो आप कुछ ना कुछ कमी ढूंढ कर केवल उसी बात को पकड़कर जीवन से संबंधित नाराजगी रखते हैं अपने आपको सकारात्मक बनाने के लिए प्रयत्न करने होंगे।

सिंह— आज का दिन मिलाजुला साबित हो सकता हैं मन में उत्पन्न हो रहे भय को केवल भय का सामना करके ही मिटाया जा सकता हैं इस बात का ध्यान रखें काम काज की अधिकता आज बनी रह सकती हैं भीड़ भाड़ में जाने से बचें।

कन्या— विदेश में पढ़ाई करने वाले छात्रों को अपने पढ़ाई की तरफ अधिक ध्यान देने की जरूरत हैं पार्टनर के जीवन से संबंधित घटी हुई घटनाओं को बार बार चर्चा में लाना तकलीफ का कारण भी बन सकता हैं।

तुला— आपको यात्रा से संबंधित लिया हुआ निर्णय बदलना होगा। यात्रा के समय आपका नुकसान होने की अधिक आशंका बन रही हैं इसलिए अगर आप यात्रा करते हैं तो महत्वपूर्ण दस्तावेज साथ में न रखें। काम में देरी हो सकती हैं।

वृश्चिक— आपको नए शहर में काम से संबंधित अधिक अवसर प्राप्त होंगे। मगर इसके लिए आप अभी पूरी तरह से तैयार नहीं हैं इसलि निर्णय लेते समय हड़बड़ी नहीं करनी चाहिए कार्य की अधिकता हो सकती हैं।

धनु— परिवार और पार्टनर के साथ जुड़े रहने की कोशिश करें। सर्दी खांसी कैसी तकलीफ हो सकती है। पुरानी आदतों को बदलने की कोशिश आपके द्वारा की जाएगी। जिन बातों के कारण आपकी प्रगति में कठिनाइयां आ रही थी। ऐसी बातों को भी बदलने का प्रयास करें।

मकर— अपने स्वभाव में आपको सकारात्मक और बड़ा बदलाव आज नजर आएगा। पुरानी बातों को छोड़कर आगे बढ़ने की कोशिश आपकी जारी रह सकती है दिन सामान्य से कम होने वाला हैं।

कुंभ— काम से संबंधित बड़ा अवसर प्राप्त हो सकता है, जिसके कारण आर्थिक परिस्थिति में बदलाव नजर आएगा। पार्टनर के प्रति आपको अधिक सकारात्मक महसूस होगा। शुग से संबंधित तकलीफ कम होने लगेगी।

मीन— आपके सामने आज कई तरीके के प्रलोभन आ सकते हैं, जिसके कारण आप अपने लक्ष्य से विचलित होंगे। लोगों के द्वारा कही गई बातों को नजरअंदाज करके काम पर ध्यान देने की जरूरत हैं।