×

धन का कारक शुक्र करेंगा शनि राशि में गोचर, इन राशियों को मिलेगी सुख समृद्धि

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: ज्योतिषशास्त्र और हिंदू धर्म में शुक्र को धन वैभव का कारक माना गया हैं यह वृषभ और तुला राशियों का स्वामी ग्रह हैं ज्योतिष अनुसार शुक्र का राशि परिवर्तन शुक्र से प्रभावित राशियों के लिए खास महत्व रखता हैं शुक्र 8 दिसंबर को 2. 32 मिनट पर शनि की राशि मकर में गोचर करेगा। अब तक यह धनु राशि में हैं शुक्र के इस परिवर्तन से 4 राशियों पर खास प्रभाव पड़ेगा। तो आज हम आपको उन्हीं राशियों के बारे में अपने लेख द्वारा बता रहे हैं तो आइए जानते हैं।

इन राशियों पर होगा असर—
शुक्र का गोचर मेष राशि के जातकों को धन लाभ कराएगा। नौकरी में सैलरी में वृद्धि होने की अधिक संभावना बन रही हैं इसके अलावा सुख के साधनों में बढ़ोत्तरी हो सकती हैं गोचर के दौरान वाहन सुख का भी योग नजर आ रहा हैं। वही वृषभ राशि के जातकों के दैनिक आय में इजाफा हो सकता हैं जॉब की तलाश पूरी हो सकती हैं जॉब के काम से यात्रा करनी पड़ सकती हैं पिता की संपित्त से आपको फायदा मिल सकता हैं घरेलू खर्च नियंत्रित होंगे। बिजनेस में उधार का पैसा भी आपको मिल सकता हैं।

वही कन्या राशि के जातकों के लिए शुक्र का यह गोचर बेहद ही शुभ साबित होने वाला हैं गोचर के दौरान आचानक धन लाभ भी मिल सकता हैं इनकम में भी अपेक्षा से अधिक बढ़ोत्तरी हो सकती हैं कर्ज के बोझ से छुटकारा आपको मिल सकता हैं अधूरे काम काज आज पूरे भी हो सकते हैं। 

वही तुला राशि के जातकों के लिए यह गोचर शुभ साबित होने वाला हैं शुक्र के परिवर्तन से नई नौकरी का तोहफा आपको मिल सकता हैं साथ ही किसी पुराने कर्ज से भी आपको छुटकारा मिल जाएगा। गोचर के दौरान बिजनेस में आर्थिक प्रगति हो सकती हैं साथ ही पिता से आर्थिक सहयोग भी आपको प्राप्त हो सकता हैं।