×

कल होगा मंगल का धनु राशि में गोचर, इन राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: 14 जनवरी को सूर्य ने धनु राशि से मकर राशि में प्रवेश किया है इसके बाद यानी कल 16 जनवरी को ग्रहों के सेनापति मंगल भी अपनी राशि बदलने जा रहे हैं ज्योतिष अनुसार जब कोई ग्रह अपनी राशि को बदलता है तो उससे अन्य राशियां भी प्रभावित होती है मंगल को भूमि, भवन, वाहन, सेना, सेनाध्यक्ष, पुलिस बल, सम्पूर्ण रक्षा तंत्र, आग, बल, पौरुष, शक्ति और साहस का कारक माना जाता है

16 जनवरी को मंगल धनु राशि में गोचर करेंगे। धनु में शुक्र पहले से विराजमान हैं ऐसे में धनु राशि में मंगल और शुक्र की युति भी होगी। माना जाता है कि मंगल का ये गोचर कुछ राशियों के लिए शुभ हो सकता है इससे उनके जीवन में सकारात्मक बदलाव आएंगे और धन लक्ष्मी की कृपा भी प्राप्त हो सकती है ऐसे में उनकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होने की उम्मीद हैं। तो हम उन्हीं  राशियों के बारे में बता रहे हैं तो आइए जानते हैं। 

मंगल का ये गोचर मेष राशि वालों के लिए भाग्यशाली साबित हो सकता है आपके तमाम कार्य जिन्हें पूरा करने के लिए आप लंबे वक्त से प्रयास कर रहे हैं वो इस अवधि में पूर हो सकते हैं करियर में अच्छी ग्रोथ की संभावना है ऐसे में पद और स्टेटस में बढ़ोत्तरी होगी। साथ ही धन का लाभ भी होगा। कारोबारी लोगों के लिए भी समय मुनाफा दिलाने वाला हैं। मिथुन राशि के लोगों के लिए भी मंगल का राशि परिवर्तन खुशियां लेकर आएगा। आपके लिए धन लाभ के योग बनने की पूरी उम्मीद है नौकरी में हों या कारोबार में, दोनों ही तरह से आपको लाभ होगा। कार्यस्थल पर आपके काम की प्रशंसा होगी। बड़े अधिकारी आपके पक्ष में होंगे। 
 
मीन राशि पर भी मंगलदेव की खासी कृपा रहेगी। इस बीच आपको आपकी मेहनत के अनुसार फल प्राप्त होगा। वर्क प्लेस पर कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती हैं अगर आप नौकरी को बदलने के बारे में सोच रहे हैं तो इसके लिए भी समय उपयुक्त हैं। आर्थिक मुनाफा हो सकता हैं।