×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 30 अक्टूबर का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफलमेष—आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक बना रह सकता हैं कारोबार भी सही चलेगा। परिवार की चिंता बनी रह सकती हैं मित्र संबंधी मिल सकते हैं चोट व रोग से बचने की पूरी कोशिश करें उन्नति मिलने के योग हैं आर्थिक लाभ की प्राप्ति हो सकती हैं संतान सुख भी मिल सकता हैं।

वृषभ— आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता हैं संपत्ति के कार्य लाभ दिला सकते हैं चोट व रोग से हानि की अधिक संभव हैं जोखिम न उठाएं उन्नति और लाभ मिल सकता हैं आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता हैं जीवनसाथी और परिवार का सहयोग प्राप्त होगा।

मिथुन— आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक बना रह सकता हैं रचनात्मक कार्य में आपको सफलता हासिल हो सकती हैं भूमि विवाद की आशंका बनी रह सकती हैं आर्थिक स्थिति उतार नीचे हो सकती हैं माता पिता की सेहत को लेकर आपको थोड़ी चिंता होगी।

कर्क— आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता हैं जोखिम व जमानत के कार्य आज टल सकते हैं जल्दबाजी से हानि होने की अधिक संभावना हैं बनते कार्य बिगड़ने से थोड़ी चिंता भी आपकी बढ़ सकती हैं जीवनसाथी और परिवार का पूरा सहयोग आपको प्राप्त हो सकता हैं।

सिंह— कड़ी मेहनत का फल आपको जल्द ही प्राप्त हो सकता हैं नवीन वस्त्राभूषण की प्राप्ति भी संभव हैं धन लाभ के योग बन रहे हैं रोग व चोट से बचें। मानसिक ​अस्थिरिता बढ़ सकती हैं जीवनसाथी के साथ आज कही बाहर घूमने का प्लान भी आप कर सकते हैं मन प्रसन्न रहेगा।

कन्या— पुराने मित्रों व संबंधियों से आज आप मुलाकात कर सकते हैं कार्य की अधिकता पूरे दिन बनी रह सकती हैं उत्साहवर्धक खबर मिलने से प्रसन्नता भी बढ़ सकती हैं जीवनसाथी और परिवार का सहयोग प्राप्त होगा। अपने परिश्रम से लाभ मिल सकता हैं नौकरी पेशा लोगों के लिए भी दिन अनुकूल हैं।

तुला— आज का दिन आपके लिए अच्छा होने वाला हैं उन्नति के मार्ग प्रशस्त हो सकते हैं मित्र व संबंधियों से मेल बढ़ सकता हैं जीवनसाथी के साथ किसी महत्वपूर्ण बातों पर चर्चा कर सकते हैं आर्थिक स्थिति भी आज आपकी सामान्य बनी रह सकती हैं मन से चिंताएं दूर हो सकती हैं।

वृश्चिक— आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रह सकता हैं आर्थिक परेशानियों से छुटकारा पाने के लिए नए कारोबार की ओर रूझान हो सकता हैं विद्यार्थियों के लिए दिन सामान्य हैं मेहनत करने पर ही सफलता हासिल होगी। अधूरे कार्य भी आप आज पूरे कर सकते हैं।

धनु— फालतू खर्च में आज वृद्धि हो सकती हैं दूसरों से अपेक्षा न करें। कुसंगति से आपको हानि होने की अधिक संभावना हैं शरीर में कमजोरी आ सकती हैं कार्यक्षेत्र में सावधानी बरतें। संतान की ओर से आज आपको कोई बड़ी खुशखबरी प्राप्त हो सकती हैं कार्य पूरे होंगे।

मकर— यात्रा नौकरी व निवेश मनोनुकूल हो सकते हैं यात्रा सफल रहेगी और धन लाभ भी आज आपको मिल सकता हैं बाहर का खाना खाने से आज आपको बचना होगा। सेहत पर इसका बुरा असर हो सकता हैं कार्य की अधिकता आज पूरे दिन बनी रह सकती हैं जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा।

कुंभ— आज आपकी योजना फलीभूत हो सकती हैं और पुराने मित्रों से मेल भी बढ़ सकता हैं मान सम्मान में वृद्धि होगी। आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता हैं शारीरिक कष्ट संभव हैं घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं मेहमानों का आना जाना भी आज बना रह सकता हैं।

मीन— बुद्धि का प्रयोग करने से आपको लाभ मिल सकता हैं स्वादिष्ट भोजन का भी आप आनंद ले सकते हैं धन लाभ के साधन बनेंगे। लापरवाही से हानि होने की अधिक संभावना हैं नए काम की शुरुआत के लिए लोन लेंगे। लेन देने में सावधानी जरूर बरतें। कार्य पूरे हो सकते हैं।