×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 20 जून का दिन

 

जयपुर एस्ट्रो डेस्क: ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहेगा। कार्य की अधिकता पूरे दिन बनी रह सकती हैं परिवार और मित्रों के साथ अच्छा वक्त गुजार सकते हैं जरूरी काम भी आज पूरे हो सकते हैं जिम्मेदारियां भी बढ़ सकती हैं धन लाभ प्राप्त हो सकता हैं।

वृषभ— अपने ​ही विचारों में खाए रहने के कारण आप काफी सारे बंधन खुद पर ही डाल रहे हैं अपने कार्य क्षमता को साबित करते समय आप दूसरों की खामियों को भी साबित करने की कोशिश कर रहे हैं इस कारण आपका मुख्य उद्देश्य हासिल नहीं होगा।

मिथुन— दूसरों के प्रति मन में अति कड़वाहट न रखते हुए जो भी सही बात है उसका साथ देने की पूरी कोशिश करें। आर्थिक स्थिति में मजबूती बनी रह सकती हैं माता पिता की सेहत को लेकर चिंता बनी रह सकती हैं यात्रा करने से भी आपको बचना होगा।

कर्क— कार्य की अधिकता पूरे दिन हो सकती हैं विद्यार्थियों को कुछ नया सीखने का अवसर मिल सकता हैं अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें। भीड़ भाड़ में जाने से बचना होगा। संतान की ओर से कोई बड़ी खुशखबरी आज आपको प्राप्त हो सकती हैं।

सिंह— सहकर्मियों द्वारा हो रही टिप्पणी और आलोचना का सामना आज आपको करना पड़ सकता हैं मानसिक तनाव बना रहेगा। पिछली बातों को भुलाकर रिलेशनशिप से संबंधित कार्यों को सुधारने की पूरी कोशिश कर सकते हैं सिर दर्द से तकलीफ हो सकती हैं।

कन्या— चिंता अधिक रहने की वजह से जो भी कठिन परिस्थिति आएगी, उससे आप तुरंत हार मान सकते हैं जो बातें आपके लिए मायने रखती हैं उनसे थोड़ा ब्रेक लेकर फिर से एक बार सोच विचार करके काम करने की जरूरत हैं किसी भी परिस्थिति या बात संबंधित न होने वाली प्रगति के कारण हार न मानें।

तुला— कार्यक्षेत्र से संबंधित निर्णय होने में अधिक वक्त लग सकता हैं अपनी गलतियों को पार्टनर के सामने मान लेना ही आपके लिए बेहतर होगा। चिंता और तनाव के कारण बीपी से संबंधित समस्या भी आज उत्पन्न हो सकती हैं काम काज में देरी हो सकती हैं।

वृश्चिक— परिवार के साथ बताया हुआ वक्त आज आपके मन को आनंद देगा। किसी कारण की वजह से परिवार के लोगों के बीच में बढ़ रही दूरियां कम होने लगेंगी। हर कोई एक दूसरे के करीब आने की कोशिश जारी रखेगा। कार्य की अधिकता हो सकती हैं।

धनु— परिवार की आर्थिक समस्याएं दूर हो सकती हैं अपनी जीवनशैली का स्तर सुधारने के लिए आप अधिक प्रयत्न कर सकते हैं रिश्तेदारों से कोई अच्छी खबर आपको प्राप्त हो सकती हैं मान सम्मान में भी आज बढ़ोत्तरी हो सकती हैं धन लाभ प्राप्त होगा।

मकर— काम से संबंधित रखा हुआ लक्ष्य पूरा होने के कारण आप नए कार्य की योजना का निर्माण कर सकते हैं कार्य की अधिकता पूरे दिन बनी रह सकती हैं जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें अच्छी खबर जल्द ही मिल सकती हैं।

कुंभ— आज का दिन ठीक ठाक रहने वाला हैं पति पत्नी में संबंध अच्छे रहेंगे। व्यायाम को जीवनशैली का अंग बनाने के कारण आपको सकारात्मक और उत्साही महसूस होगा। कार्य की अधिकता पूरे दिन बनी रह सकती हैं आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी।

मीन— आज आपका ध्यान अधिकतर धन से संबंधित मामले में रहेगा। आपके ऊपर बने हुए कर्जे को मिटाने के लिए आप जो भी योजना बनाएंगे। उसमें तुरंत सफलता आपको प्राप्त हो सकती हैं धन से संबंधित बदलते हुए विचार के कारण आप की आवक भी बढ़ सकती हैं।