×

शनि हुआ इन तीन राशियों पर महरबान, बना राजयोग, अब चारों ओर से आएगा पैस

 

जयपुर । ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जल्द ही शनि की दशा बदलने वाली है। जिसके चलते शनि का प्रभाव सभी राशियों पर पड़ने वाला है। लेकिन कुछ राशियों पर शनि का प्रभाव शुभ फल दायक होगा तो वहीं कुछ राशियों के लिए शनि की विपरीत रहेगा। जिसके कारण उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन शनि इन तीन राशियों पर बहुत मेहरवान रहने वाला है। आज हम आपको इस आर्चिकल में ऐसी तीन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर शनि की मेहरबानी बने रहेगी, जिसके कारण इन राशियों के लिए राज योग बना हुआ है।

सिंह राशि-

सिंह राशि वाले जातकों के लिए आने वाला समय काफी शुभ रहने वाला है। क्योंकि इस राशि पर शनि की मेहरबानी बनी रहेगी। जिसके चलते उन्हें शुभसमाचार सुनने को मिलेगें। इस राशि के जातकों को  प्रतियोगी परीक्षा सफलता मिल सकती है। तथा इस राशि के जातकों पर शनि की कृपा के चलते धन की वर्षा होती रहेगी।

कुंभ राशि

कुंभ राशि पर आने वाले समय में शनि काफी महरबना रहने वाला है। जिसके चलते उन्हें हर क्षेत्र में सफलता मिलती रहेगी।ष वहीं इस राशि के जातकों को अपना प्रेम मिलेगी। इस रासि के जातकों का कारोबार बेहतर चलेगा। तथा व्यवसाय में सफलता कमद चूमेगी।  शनि की कृपा के चलते इस राशि के जातकों का विदेश यात्रा का योग भी बन रहा है।

मीन राशि

मीन राशि पर शनि की कृपा बनी रहेगी। जिसके चलते उन्हें अपने कारोबार तथा शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। तथा मीन राशि के जातकों के लिए शनि राज योग लेकर आ रहा है। मान राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता मिलेगी। तथा नए रिश्ते बनेंगे।

जल्द ही शनि की दशा बदलने वाली है। जिसके चलते शनि का प्रभाव सभी रपाशियों पर पड़ने वाला है। लेकिन कुछ राशियों पर शनि का प्रभाव शुभ फल दायक होगा तो वहीं कुछ राशियों के लिए शनि की विपरीत रहेगा। जिसके कारण उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन शनि इन तीन राशियों पर बहुत मेहरवान रहने वाला है। शनि हुआ इन तीन राशियों पर महरबान, बना राजयोग, अब चारों ओर से आएगा पैस