×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 25 जनवरी का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज आपका जोश और शकित से भरा दिन गुजर सकता हैं अत्यधिक आत्मविश्वास से बचना होगा। निर्णय लेने से पहले जांच जरूर करें। आपके रूतबे से लोग प्रभावित हो सकते हैं शुभ अक 30, शुभ रंग नारंगी हैं।

2. आज आपके लिए दिन अच्छा होने वाला हैं समाज में मान सम्मान बढ़ सकता हैं रिश्तेदारों से सहयोग की प्राप्ति होगी। विद्यार्थियों को अपनी मेहनत के अनुसार सफलता हासिल हो सकती हैं। शुभ अंक 22, शुभ रंग सिल्वर हैं।

3. आज का​ दिन आपके लिए मिलाजुला होने वाला हैं व्यापारिक यात्रा से लाभ के योग बन रहे हैं कोई नया सौदा भी पक्का हो सकता हैं कार्य की अधिकता पूरे दिन बनी रहेगी। शुभ अंक 6, शुभ रंग काला हैं।

4. बिजनेस करने वाले लोगों के लिए आज का दिन बेहद शुभ होने वाला हैं पार्टनरशिप में नए कारोबार की शुरुआत हो सकती हैं विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बढ़िया बना रहेगा। शुभ अंक 7, शुभ रंग गोल्डन हैं।

5. आपकी परिणाम का परिणाम आ सकता हैं परीक्षा में सफलता हासिल होगीं धन का प्रयोग ध्यान से करें। अधिक फायदा पाने के चक्कर में नुकसान भी हो सकता हैं शुभ अंक 12, शुभ रंग लाल हैं।

6. महिलाओं के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ होने वाला हैं कार्य में सफलता मिल सकती हैं कानूनी फैसले आपके पक्ष में हो सकते हैं जमीन दायदा में वृद्धि हो सकती हैं शुभ अंक 45, शुभ रंग हल्का पीला हैं।

7. आज का दिन आपके लिए अच्छा नहीं होने वाला हैं वाहन चलाते वक्त सावधानी बरतें कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती हैं आर्थिक परेशानियों का भी आपको आज सामना करना पड़ सकता हैं शुभ अंक 2, शुभ रंग केसरिया हैं।

8. आज आपका रुका हुआ काम आगे बढ़ेगा। परिवार का सहयोग आपको प्राप्त होगा। प्रॉपर्टी संबंधी कार्यों में रूकावटें आ सकती हैं प्रेमी को खुश करने के लिए अधिक प्रयास करना होगा। शुभ अंक 9, शुभ रंग फिरोजी हैं।

9. आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं वैवाहिक जीवन जीने वालों लोगो को कुछ परेशानी हो सकती हैं जमीन जायदाद से लाभ मिलने की संभावना हैं मित्र से मुलाकात से मन हल्का होगा। शुभ अंक सफेद हैं।