×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 25 अक्टूबर का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आप धन कमाने के कई अवसर प्राप्त कर सकते हैं आप में सहनशीलता की कमी नहीं रहेगी। दिन की शुरूवात आज सामान्य हो सकती हैं। आसपास की यात्रा कर सकते हैं शुभ अंक 39, शुभ रंग पीला हैं।

2. गुप्त शत्रुओं में वृद्धि हो सकती हैं फिर भी आपका पराक्रम बढ़ सकता हैं संतान स संतुष्टि प्राप्त हो सकती हैं कार्य की अधिकता आज पूरे दिन बनी रह सकती हैं शुभ अंक 20, शुभ रंग नीला हैं। 3. समाज में पद प्रतिष्ठा बढ़ सकती हैं बाहरी यात्रा का कार्यक्रम सुखद और फलदायी होगा। थोड़ा सा मानसिक तनाव भी आज बना रह सकता हैं आप हर किसी से अपना काम निकलवाने में सफल हो सकते हैं शुभ अंक 11, शुभ रंग गुलाबी हैं।

4.किसी अपरिचित पर विश्वास करना आपके लिए गलत निर्णय हो सकता हैं प्रेम और रोमांस के मामले में स्थितियां आपके पक्ष में होंगी। जीवनसाथी का पूरा सहयोग आपको मिल सकता हैं शुभ अंक 55, शुभ रंग हरा हैं।

5. आर्थिक और कारो​बारिक तौर पर शानदार सफलता आपको मिल सकती हैं। पहले से कहीं अधिक अधिकार सम्पन्न हो सकता हैं भावनाओं के भाव में बहने या लापरवाही से बचना होगा। शुभ अंक 6, शुभ रंग नारंगी हैं।

6. आज का दिन आपके लिए अच्छा बना रह सकता हैं कार्य पूरे होते नजर आ सकते हैं सालों से अटका पड़ा धन भी आज आपको मिल सकता हैं स्वभाव में विनम्रता का भाव रखेंगे। शुभ अंक 14, शुभ रंग बैंगनी हैं।

7. आपकी जान पहचान समान विचारधारा वाले लोगों से बढ़ेगी। मान सम्मान में वृद्धि हो सकती हैं। संतान के साथ आप उसके स्कूल या कॉलेज जा सकते हैं परिवार का साथ प्राप्त होगा। शुभ अंक 44, शुभ रंग लाल हैं।

8. आज आर्थिक मामले गति पकड़ सकते हैं संतान की सगाई होने के योग बन रहे हैं शादी की तारीख निश्चित हो सकती हैं परिवार के साथ वक्त गुजार सकते हैं शुभ अंक 22, शुभ सिल्वर हैं।

9.परिवार के साथ शानदार समय गुजर सकते हैं आपको अध्यात्मिक जगत भी आकर्षित हो सकता हैं रोमांस में स्थितियां आपके पक्ष में रहेंगे। कार्य पूरे हो सकते हैं शुभ अंक 16, शुभ रंग हरा हैं।