×

Numerology prediction: यहां पढ़ें 24 अक्टूबर का लकी नंबर और शुभ रंग

 

ज्योतिषशास्त्र के अुनसार किसी भी व्यक्ति का शुभ अंक उस व्यक्ति के जन्मतिथि के अनुसार जाना जा सकता हैं जिसे हम मूलांक के रूप में जानते हैं मूलांक जन्मतिथि के अंकों के योग को कहा जाता हैं, तो आज हम आपको मूलांक के आधार पर बताने जा रहे हैं कि आप का आज का दिन कैसा होने वाला हैं तो आइए जानते हैं।

1. आज का दिन आपके लिए अच्छा होने वाला हैं आज आपकी मुलाकात अपने प्रिय से हो सकती हैं प्रसन्नता और सुकून की प्राप्ति हो सकती हैं सामाजिक कार्य में भी भाग ले सकते हैं शुभ अंक 30, शुभ रंग लाल हैं।

2. कार्य की अधिकता आज पूरे दिन बनी रह सकती हैं जीवनसाथी का सहयोग भी आपको मिल सकता हैं सालों से अटका पड़ा धन प्राप्त होगा। कार्य में तेजी आज बनी रह सकती हैं शुभ अंक 4, शुभ रंग नीला हैं।

3. आज का दिन आपके लिए सामान्य बना रहेगा। परिवार में किसी बुजुर्ग की सेहत खराब हो सकती हैं धन खर्च होने की भी उम्मीद हैं आज फंड निवेश में लाभ हो सकता हैं शुभ अंक 11, शुभ रंग हरा हैं।

4. आज की सकारात्मक सोच जीवन में प्रगति लेकर आएगी। प्रतिस्पर्धा और द्वेष का सामना करना पड़ सकता हैं इसका प्रभाव आपकी सेहत भी पड़ सकता हैं कार्य अधूरे रह सकते हैं शुभ अंक 15, शुभ रंग बैंगनी हैं।

5. पुराने मित्रों से आज आपकी मुलाकात हो सकती हैं और नये साथी भी बन सकते हैं परिवार के साथ आज वक्त गुजार सकते हैं अधूरे काम करने के लिए यह समय अच्छा हैं शुभ अंक 55, शुभ रंग गुलाबी हैं।

6. आज का दिन आपके लिए मिलाजुला साबित होने वाला हैं नई योजनाओं पर कार्य कर सकते हैं आप अपनी चीजों का ध्यान जरूर रखें। वरना खोने या चोरी होने की संभावना हैं शुभ अंक 20, शुभ रंग फिरोजी हैं।

7. प्रेम संबंधों में लम्बे समय तक चलने वाले संबंध बनाएंगे। प्यार की खूबसूरती आप स्वयं महससू कर सकते हैं परिवार का साथ मिल सकता हैं सरकारी काम पूरे होंगे। शुभ अंक 45, शुभ रंग केसरी हैं।

8. आज आपके खर्चों का भार बढ़ सकता हैं जीवनसाथी के साथ अच्छा वक्त गुजार सकते हैं बेकार समय बिताने से बेहतर है कि अपने व्यक्तित्व को निखारने का कार्य करें। शुभ अंक 10, शुभ रंग लेमन हैं।

9. आपका सरल स्वभाव आज आपके लिए खुशियों के पल लेकर आ सकता हैं पारिवारिक जीवन में कुछ कठिनाईयों का सामना आपको करना पड़ सकता हैं प्रेम जीवन अच्छा बना रह सकता हैं शुभ अंक 11, शुभ रंग गोल्डन हैं