×

लव राशिफल 13 जुलाई 2020: लव रोमांस को लेकर कैसा रहेगा आज का दिन

 

लव रोमांस को लेकर कैसा रहेगा आज का दिन और वैवाहिक जीवन में कैसी हैं ग्रहों की चाल ये बस जानने के लिए पढ़ें आज का लव राशिफलमेष— प्रेम जीवन के लिए दिन अच्छा बना रह सकता हैं प्रेमी के साथ आज पूरा वक्त गुजार सकते हैं कार्य की अधिकता होगी। वैवाहिक जीवन भी आज सुखमय बना रह सकता हैं।

वृषभ— शादीशुदा जातकों को दांपत्य जीवन प्रेम से भरपूर रहेगा। जीवनसाथी आज कोई प्यारी सी डिश बनाकर आपके दिन को बना सकता हैं प्रेम जीवन के लिए दिन सामान्य बीतेगा।

मिथुन— दांपत्य जीवन जीने वालों के लिए आज का दिन सामान्य बना रह सकता हैं जीवनसाथी के साथ वक्त गुजार सकते हैं प्रेम जीवन में कुछ दिक्कतें बढ़ेंगी। रिश्ते में किसी तीसरे शख्स के आने में मन उदास रह सकता हैं धैर्य से काम लेना होगा।

कर्क— अपने प्रेम जीवन में आज आप अच्छे पलों का आनंद लेंगे। जो लोग शादीशुदा है, उन्हें दांपत्य जीवन में तनाव का सामना करना पड़ेगा। किसी बात को लेकर जीवनसाथी से झड़प हो सकती हैं।

सिंह— दांपत्य जीवन के लिए हादसे दिन अच्छा रहेगा। मगर प्रेम जीवन जीने वालों को आज कुछ चुनौतियों का सामना भी करना पड़ सकता हैं कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं।

कन्या— संतान से बात हो सकती है या किसी बात को लेकर आपकी उनसे नहीं बनेगी। जीवनसाथी के साथ रिश्ते मधुर होंगे। ​प्रेम जीवन के लिए दिन शानदार बीतेगा।

तुला— दांपत्य जीवन के लिहाज से आज का दिन सामान्य होने वाला हैं जीवनसाथी के साथ वक्त बीता सकते हैं। प्रेम जीवन जीने वाले लोगों को आज कुछ दिक्कतों का भी सामना करना पड़ सकता हैं।

वृश्चिक— गृहस्थ जीवन के लिए ​आज का दिन उत्तम बना रह सकता हैं साथी से अगर रिश्ते खराब हो चुके हैं तो उनमें थोड़ी नरमी आ सकती हैं वही प्रेम जीवन जीने वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता हैं। प्रेम जीवन में आनंद आएगा।

धनु— शादीशुदा जातकों का दांपत्य जीवन आज खुशहाल बना रह सकता हैं और प्रेम जीवन जीने वालों के लिए भी आज का दिन अच्छा हैं लव पार्टनर के द्वारा कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती हैं।

मकर— प्रेम जीवन में आज प्यार बढ़ सकता हैं शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन ठीक ठाक होने वाला हैं जीवनसाथी की भावनाओं को समझें और उसी के अनुरूप व्यवहार भी कर सकते हैं।

कुंभ— प्रेम जीवन जीने वालों को कुछ परेशानियों का आज सामना करना पड़ सकता हैं मगर शादीशुदा लोग अपने जीवनसाथी के साथ अच्छा वक्त गुजार सकते हैं। कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं।

मीन— लव रोमांस के लिहाज से आज का दिन थोड़ा कमजोर होने वाला हैं मगर शादीशुदा जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया बना रह सकता हैं जीवनसाथी के साथ पूरा वक्त गुजार सकते हैं।