×

बुध-शुक्र की युति से जल्द शुरू होंने वाले है इन राशियों के अच्छे दिन, जानिए कहीं आप तो नहीं शामिल

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: हर किसी के जीवन में ज्योतिषशास्त्र और राशिफल का महत्व होता हैं वही ऐसा कहा जाता है कि अगर व्यक्ति की बुद्धि ठीक रहे तो जीवन में बहुत कुछ अच्छा ही चलता है और इसके लिए बुद्धि के देवता बुध की कृपा होनी जरूरी हैं

वही 22 सितंबर दिन बुधवार को बुध ग्रह अपनी राशि कन्या से निकलकर तुला राशि में प्रवेश करेंगे। तुला राशि में पहले से ह उसके स्वामी ग्रह शुक्र उपस्थित हैं लिहाजा 22 सितंबर से तुला राशि में बुध और शुक्र मिलकर युति बनाएंगे जिसका सभी 12 राशियों पर खास असर देखने का मिल सकता हैं

बुध कारोबार, करियर के भी कारक माने जाते हैं शुक्र सुख सौंदर्य समृद्धि के कारक ग्रह हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि बुध का राशि परिवर्तन और बुध शुक्र की युति किन राशियों के लिए शुभ साबित होगी, तो आइए जानते हैं।

इन राशियों के लिए शुभ रहेगा आने वाला समय—
मेष राशि के लोगों के करियर के लिए यह समय शानदान होने वाला हैं कार्यक्षेत्र में व्यस्तता बढ़ सकती हैं और उसका अच्छा फल भी प्राप्त होगा। आपका काम करने का तरीका निखरेगा। मिथुन  राशि के लोगों के करियर के लिए भी यह समय शुभ रहेगा। खासतौर पर नया कारोबार शुरू करने के लिए यह समय अच्छा हैं मान सम्मान मिल सकता हैं परिवार में खुशहाली रहेगी।

कन्या राशि के लोगों के लिए परिवार के लिहाज से यह समय बहुत बढ़िया बना रहेगा। फिर चाहे बात रिश्तों की हो, पारिवारिक कारोबार की हो या धन संपत्ति की हो। उन्हें बुजुर्गों का प्रेम भी मिल सकता हैं।  तुला राशि के लोगों के करियर के लिए बुध का राशि परिवर्तन फायदेमंद हैं खासतौर पर कारोबारियों को बहुत लाभ होगा। पुराना अटका धन मिल सकता हैं प्यार शादी के लिए भी समय अच्छा हैं। 

धनु राशि के लोगों को प्रमोशन इंक्रीमेंट, बिजनेस में नया आर्डर मिलने के प्रबल योग हैं परिवार सहयोग मिलेगा और घर में सुख शांति बनी रहेगी। मानसिक सुख शांति का भी अनुभव करेंगे। मकर राशि के लोगों को करियर में नए अवसर मिलेंगे। मनचाही जगह ट्रांसफर हो सकता हैं या मनचाही नौकरी मिल सकती हैं कुल मिलाकर बुध का राशि परिवर्तन आपके लिए बेहतर रहेगा।