×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 30 जनवरी का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं आज प्रेम को लेकर महत्वपूर्ण दिन हैं नए प्रेम संबंध बनेंगे, पुराने संबंध प्रबल होंगे बेटे के सहयोग से कारोबार में प्रगति के योग बन रहे हैं आपकी मेहनत का सकारात्मक परिणाम आपको मिल सकता हैं मनोरंजन में मन अधिक लगेगा।

वृषभ— आज का दिन आपके लिए मिलाजुला साबित होने वाला हैं वाहन चलाते वक्त सावधानी बरतें दुर्घटना होने का खतरा हैं। पति पत्नी में गलतफहमियां बढ़ सकती हैं आपसी तकरार हो सकती हैं दिन व्यस्तता से भरा रहेगा आराम करने का भी वक्त आपको नहीं मिल पाएंगा।

मिथुन— कारोबार में कोई नई डील आज हो सकती हैं माता पिता का आशीर्वाद लेकर नया कार्य शुरू कर सकते हैं विद्यार्थियों को कड़ी मेहनत करने के बाद सफलता हासिल होगी। कार्य सि​लसिले में बाहर की यात्रा करनी पड़ सकती हैं मानसिक रूप से आप डर तनाव और अनन्य परिसरों से मुक्त रहेंगे।

कर्क— आज आपके पास धनआएगा। समय अनुकूल बना रहेगा। आपके शौक पूरे होंगे विद्यार्थियों का रिजल्ट अनुकूल आ सकता हैं अपने आत्मविश्वास और विवेक से आप आज जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता जरूर प्राप्त होगी। राजनीति क्षेत्र से जुड़े हैं तो आपके लिए दिन बढ़िया हैं।

सिंह— आज का दिन सामान्य होने वाला हैं अपने जीवनसाथी की सेहत का विशेष ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में अच्छे परिणाम आपको मिलेंगे। सतर्क रहें, किसी साजिश का शिकार हो सकते हैं साथ ही आपको अपने शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत हैं विदेश जाने का योग बन रहा हैं।

कन्या— आज का दिन मिलाजुला होने वाला हैं जीवनसाथी से लाभ होने का भी पूरा योग बना हुआ हैं शेयर बाजार में निवेश कर सकते हैं आपका स्वास्थ्य सामान्य बना रहेगा। पिता की सेहत आपको परेशान कर सकती हैं भाग्य आपका साथ देने वाला हैं लाभ भरा दिन नया घर या प्रापर्टी खरीद सकते हैं।

तुला— आज आपका तनाव काफी हद तक कम हो सकता हैं पिता की कोई सलाह आज कार्यक्षेत्र में आपको धन लाभ करवा सकती हैं अचानक आई जिम्मेदारी आपकी दिन की योजनाओं में बाधा उत्पन्न करेगी। विद्यार्थियों के लिए भी आज का दिन बढ़िया होने वाला हैं मेहनत के अनुरूप फल प्राप्त होगा।

वृश्चिक— आज आपको समझदारी से काम करना होगा। कारोबार और व्यापार से जुड़ी यात्रा हो सकती हैं अपनी सेहत का पूरा ध्यान रखें। आज घर के लोगों से दूर होकर अपने घर की छत या किसी पार्क में टहलना पसंद करेंगे। यह दिन आपके जीवनसाथी के रोमांटिक पहलू को भरपूर तीरके से दिखाएगा।

धनु— आज का दिन ऐसे काम करने के लिए बेहतरीन हैं जिन्हें करके आप खुद के बारे में अच्छा महसूस करते हैं जिन कारोबारियों के संबंध विदेशों से हैं उन्हें आज धन हानि होने की संभावना हैं इसलिए आज के दिन सोच समझकर चलें। अचानक आई जिम्मेदारी आपकी दिन को व्यस्त कर सकती हैं।

मकर— अपने व्यक्तित्व को विकसित करने के लिए गंभरी तौर पर प्रयास करें। आपके माता पिता आपकी फिजूलखर्ची को देखकर चिंतित हो सकते हैं इसलिए आपको उनके क्रोध का शिकार होना पड़ सकता हैं पारिवारिक मोर्चें पर समस्याएं मुंह बाए खड़ी रह सकती हैं कार्य की अधिकता होगी।

कुंभ— आज पारिवारिक जिम्मेदारियों की अनदेखी आपको सबकी नाराजगी की केंद्र बना सकती है अपने प्रिय को समझने की कोशिश करें। वरना मुश्किल में फंस सकते हैं कार्यक्षेत्र में अचानक आपके काम की छानबीन हो सकती हैं ऐसे में अगर आपने कोई गलती की होगी तो आपको इसका भुगतान करना पड़ेगा।

मीन— आज का दिन सामान्य हैं योग और ध्यान आपको बेडौल होने से बचाने और मानसिक तौरपर सेहतमंद रखने में मददगार साबित हो सकता हैं आपके पास आज धन भी पर्याप्त मात्रा में होगा और इसके साथ ही मन में शांति बनी रहेगी। मनोरंजन की चीजों पर आप अधिक खर्च कर सकते हैं।