×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 28 जनवरी का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आज का दिन आपके लिए उतार चढ़ाव से भरा होने वाला हैं आर्थिक स्थिति आपकी सामान्य बनी रह सकती हैं कार्य की अधिकता पूरे दिन हो सकती हैं परिवार के साथ शानदार समय व्यतीत होगा। आपको अध्यात्मिक जगत भी आज आकर्षित कर सकता हैं स्थितियां आपके पक्ष में होंगी।

वृषभ— आज का दिन मिलाजुला बना रह सकता हैं आर्थिक मामले में लाभ प्राप्त होगा। कानूनी मामले में आपको सफलता हासिल हो सकती हैं कागजी कार्यवाही करने में सावधानी बरतें। सरकारी काम काज में तेजी देखने को मिल सकता हैं। महिला मित्र का सहयोग मिल सकता हैं।

मिथुन— आज आमदनी से अधिक खर्च बढ़ सकता हैं खर्च के लिए संतुलित बजट बनाएं और सामाजिक दायरा सीमित रखें। परिवार व मित्र आपको खुशियां प्रदान करेंगे। काफी लम्बे समय से लंबित सरकारी काम, कानूनी मुद्दे, अनुबंध जैसे मामले आज सरलता से हल हो सकते हैं।

कर्क— आज का दिन आपके लिए ​ठीक ठाक बना रह सकता हैं आत्मविश्वास अधिक होगा। आप अपने सकारात्मक विचारों के चलते धन अर्जित कर सकते हैं। घर परिवार के कामों पर ध्यान दे पाएंगे। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें वरना पुरानी बीमारियां परेशान कर सकती हैं काम पूरे होंगे।

सिंह— आज का दिन मिलाजुला बना रह सकता हैं अपने काम को नीतिपूर्ण ढंग से आज आप पूरा कर पाएंगे। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बढ़िया हैं कम मेहनत में अधिक सफलता प्राप्त हो सकती हैं कुछ नया सीखना चाहते हैं तो सीख सकते हैं आर्थिक लाभ आपको आज मिल सकता हैं।

कन्या— आज किसी बात को लेकर घर परिवार में बहस हो सकती हैं मानसिक चिंता भी बनी रहेगी। परिवार के साथ थोड़ा वक्त गुजार सकते हैं नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन सामान्य हैं सहयोगियों का पूरा साथ आपको मिल सकता हैं काम में तेजी बनी रहेगी।

तुला— आज धन संबंधी मामलों में आप आगे बढ़ सकते हैं आपको पेट से संबंधित समस्या हो सकती हैं सम्पत्ति में निवेश की सोच रहे हैं तो समझदारी से काम करें। तभी बेहतर रहेगा। सतर्क होकर कार्य करने की जरूरत हैं मित्र वर्ग आपको अच्छा सहयोग आज प्रदान कर सकते हैं।

वृश्चिक— स्वभाव में आज चिड़चिड़ापन बना रह सकता हैं अपनी बातचीत में सावधानी बरतनी होगी। कंजूस न होने के बाद भी आप आर्थिक मसलों पर गंभीरता से विचार कर सकते हैं कार्य की अधिकता पूरे दिन बनी रह सकती हैं स्वास्थ्य के प्रति चिंताग्रस्त होने की जरूरत हैं।

धनु— नौकरी और कारोबार से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया होने वाला हैं आपकी मेहनत रंग लाएगी। कार्य में तेजी बनी रह सकती हैं बास का पूरा साथ प्राप्त होगा। माता पिता की सेहत को लेकर थोड़ी चिंता बनी रह सकती हैं जीवनसाथी के साथ बहस हो सकता हैं।

मकर— आज आपको धन कमाने के कई सारे अवसर प्राप्त होंगे। आपमें सहनशीलता की कमी नहीं रहेगी। दिन की शुरुआत आप जोरदार ढंग से करेंगे। आसपास की यात्रा पर जा सकते हैं गुप्त शत्रुओं में वृद्धि हो सकती हैं फिर भी आपका पराक्रम बढ़ेगा। संतान से संतुष्टि प्राप्त हो सकती हैं।

कुंभ— थोड़ा सा मानसिक तनाव आज बना रह सकता हैं आप हर किसी से अपना काम निकलवाने में सफल होंगे। किसी अपरिचित पर विश्वास करना गलत निर्णय होगा। प्रेम और रोमांस के मामले में आज स्थितियां आपके पक्ष में बनी रहेगी। कानूनी मामले में सफलता मिल सकती हैं।

मीन— आर्थिक और व्यापारिक तौर पर शानदार सफलता आज आपको प्राप्त हो सकती हैं पहले से कहीं अधिक अधिकार सम्पन्न होंगे। भावनाओं के भाव में बहने या लापरवाही से बचना चाहिए। स्वभाव में विनम्रता का भाव बना रहेगा। परिवार के साथ संबंध आपके मधुर बनेंगे।