×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 25 जनवरी का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आज आपके मूड में बदलाव का संकेत हो रहा हैं इस दौरान आपको अपने काम को रोकने का मन हो सकता हैं किसी भी सूरत में अपने कर्म मार्ग को न छोड़ें अंत में सफलता जरूर प्राप्त होगी। निर्णय लेने का समय आ गया हैं परिवार आगे बढ़ाने के लिए अच्छा समय हैं।

वृषभ— आज का दिन आपके लिए ठीक होने वाला हैं यह समय आपके अनुकूल हैं, इसलिए सही दिशा में प्रयास करें। परिवार और समाज में सम्मान मिल सकता हैं, समय का सदुपयोग करें। दिन में सपने देखना बंद करें। योजनाओं की रणनीति बनाएं और कर्म करें। खाने पर विशेष ध्यान दें।

मिथुन— आज का दिन आपके लिए सामान्य होने वाला हैं आने वाला समय आपको जीवन के एक नए आयाम का अनुभव करवाएगा। समय अपने पराए की पहचान कराता हैं लोगों की मदद करें। पुरानी बातों को छोड़ने और कठोर निर्णय लेने का समय हैं यह समय रुकने का नहीं हैं।

कर्क— आज पूरे दिन कार्य की अधिकता हो सकती हैं पुरानी बातों को छोड़ने और कठोर निर्णय लेने का समय हैं यह समय रुकने का नहीं हैं हाल में हो रहे परिवर्तन को स्वीकार करें। यात्रा के योग बन रहे हैं विदेश यात्रा हो सकती हैं जीवनसाथी के प्रति प्रेम बढ़ेगा। यह समय दूसरों से रिश्ते मजबूत बनाने का हैं।

सिंह— इस समय अपनी भावनाओं को दूसरे पर थोपने की न सोंचे और न ही उसके बारे में किसी से विचार विमर्श करें। कार्य पूर्ण होते ही सफलता सभी के सामने आ ही जाएगी। यह समय सभी के साथ मित्रता करने का हैं लोगों की बातों पर अधिक ध्यान न दें। लोगों के शारीरिक हाव भाव पर ध्यान दें।

कन्या— आज आप अपने साथी की ओर अधिक ध्यान दे सकते हैं समय नई योजनाओं पर अमल करने का हैं शादी के लिए अच्छा समय हैं नई नौकरी, यात्रा और धन को सही जगह पर निवेश करने का समय हैं। अपने पुराने अपूर्ण कार्यों की सूची बनाएं और फिर एक एक कर समाप्त करें।

तुला— सुबह जल्दी उठने की कोशिश करें। ऐसा करने पर आपको अपने कार्यों के लिए अधिक वक्त मिल सकता हैं खाने के समय जल्दबाजी न करें। थोड़ा समय टहलने के लिए जरूर निकालें। आर्थिक जीवन में लाभ पाने के योग बन रहे हैं काम काज में तेजी देखने को मिल सकती हैं।

वृश्चिक— आज का दिन सामान्य होने वाला हैं जल्दबाजी में कोई कदम न उठाएं। बिना सोचे समझे खर्च न करें। कुछ नया लिखना चाहते हैं तो आपके लिए यह समय अच्छा हैं। बेधड़क आगे बढ़ें। असफलताओं के कारण अपने लक्ष्य को न भूलें। अगर कुछ अलग हटकर करना चाहते हैं तो मेहनत से न डरें।

धनु— संकट के समय में आपको धैर्य बनाए रखने की जरूरत हैं और तनाव से बाहर निकलने की कोशिश पूरी करें। नौकरी छोड़ना हल नहीं हैं आप अपनी भावनाओं में बहकर निर्णय न लें। अपने नजरिए को स्पष्ट करें। सफलता निश्चित है, इसलिए प्रयास जारी रखें। अपनी इच्छा शक्ति को मजबूत करें।

मकर— अपेक्षा के अनुसार परिणाम न मिलने पर निराश न हो, अंत में आपको सफलता हासिल होगी। पूरी लगन के साथ अपने कार्यों को अंजाम दें। नए लोगों से मेल जोल बढ़ाएं। नए नतीजे सामने आएंगे। जो लाभदायक साबित होंगे। अपने भीतर झाकें और नई योजना बनाएं।

कुंभ— आज का दिन विवाह शादी और नया घर बनाने के लिए समय अच्छा हैं आर्थिक लाभ भी आपको मिल सकता हैं किसी भी महत्वपूर्ण निर्णय को जल्दबाजी में न लें। क्रोध में तेज वाहन न चलाएं। सकारात्मक लोगों के साथ समय बिताने का पूरा प्रयास करें। काम पूरे हो सकते हैं।

मीन— सेहत के नजरिएं से आज का समय अनुकूल होने वाला हैं अपने कार्य पर पूरा ध्यान देना होगा। दूसरों की निंदा से न घबराएं। यात्रा के लिए अच्छा समय हैं। अगर आप किसी को चाहते हैं तो यह समय आपको अपनी बात उसके सामने खुलकर कहने का हैं ध्यान रखें अधिक सोच विचार करने से बात नहीं बनती हैं।