×

Daily Tarot Rashifal: जानिए आपके लिए कैसा रहेगा 16 जनवरी का दिन

 

ज्योतिषशास्त्र में जिस तरह से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कुछ जानकारी प्राप्त की जा सकती हैं। ठीक उसी तरह से टैरो कार्ड की सहायता से मनुष्य के जीवन से जुड़ी कई बातें मालूम की जा सकती हैं, तो पढ़ें आज का टैरो राशिफल

मेष— आज का दिन आपके लिए उतार चढ़ाव से भरा होने वाला हैं आर्थिक परेशानियों में कमी आएगी। जीवनसाथी का पूरा सहयोग आपको प्राप्त हो सकता हैं रिश्तेदारों से आज कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती हैं सालों से अटका पड़ा धन प्राप्त होगा। नई योजनाओं का निर्माण कर सकते हैं।

वृषभ आज आपको दिन और मूड दोनो ही अच्छा बना रहेगा। घर में धार्मिक कार्य पूर्ण हो सकते हैं संतान सुख की प्राप्ति होगी। कानूनी मामले में सफलता मिल सकती हैं खर्चों में वृद्धि होगी। पुराने मित्रों से मुलाकात कर सकते हैं परिवार में सुख शांति का माहौल आज बना रह सकता हैं।

मिथुन— आज का दिन आलस्य से भरा होने वाला हैं परिवार में किसी बात को लेकर चिंता हो सकती हैं मगर शाम तक सब ठीक होगा। जीवनसाथी का पूरा सहयोग आपको प्राप्त हो सकता हैं। आपका मूड आज अच्छा बना रह सकता हैं घर में धार्मिक कार्य पूरे हो सकते हैं।

कर्क— किसी काम को शुरू तो कर लेंगे मगर पूरा नहीं कर पाएंगे। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहेंगे। मित्रों और परिजनों के साथ वक्त गुजार सकते हैं रिश्तेदारों का घर पर आना जाना लगा रह सकता हैं आर्थिक स्थिति में वृद्धि हो सकती हैं नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं।

सिंह— बुआ या बहन की मदद से रिश्तों में शांति सुधार की स्थिति नजर आ रही हैं फिजुल खर्च हो सकते हैं पिता के साथ आज अनबन हो सकती हैं अपने क्रोध पर काबू रखें। कार्य की अधिकता हो सकती हैं सरकारी काम काज में थोड़ी देरी हो सकती हैं कारोबार का विस्तार होगा।

कन्या— प्रेम संबंध के कारण पिता से मन मुटाव आज हो सकता हैं आपकी वित्तीय हानियां और परेशानियां दोनों बढ़ सकती हैं नौकरी पेशा लोग, होटल इंडस्ट्री से जुड़े लोग आज थोड़ी सावधानी बरतें। सालों से अटका पड़ा धन भी आज आपको मिल सकता हैं काम पूरे हो सकते हैं।

तुला— किसी मंदिर दर्शन के लिए आज आप जा सकते हैं परिवार में सुख शांति का वातावरण देखने को मिल सकता हैं कारोबार से जुड़ी यात्रा आज आपको करनी पड़ सकती हैं अपनी सेहता का विशेष ध्यान रखें।आध्यात्म की ओर मन लगा रहेगा। ईश्वरीय ध्यान से शांति प्राप्त होगी।

वृश्चिक— आज का दिन आपके लिए ठीक ठाक होने वाला हैं। रुका हुआ धन वापस मिल सकता हैं धन प्राप्ति के शुभ योग बन रहे हैं किसी से बेवजह की बहस में न उलझें अपने शत्रुओं से सचेत रहने की जरूरत हैं नौकरी पेशा लोगों के काम काज में तेजी देखने को मिल सकती हैं।

धनु— नए काम की शुरुआत के लिए आज का दिन बेहद शुभ रहेगा। उन्नति का मौका मिलेगा। सही निर्णय जीवन की दिशा को बदल सकता हैं आत्म विश्वास में वृद्धि हो सकती हैं बुजुर्गों को मार्गदर्शन मिलेगा। उनके अनुभवों से लाभ उठाएं। सालों से अटका पड़ा धन मिल सकता हैं।

मकर— आज का दिन आपके लिए मिलाजुला साबित हो सकता हैं कार्य की अधिकता बनी रह सकती हैं परिवार और मित्रों के साथ मिलकर आज आप कोई बड़ी योजना बना सकते हैं संतान की ओर से कोई बड़ी खुशखबरी भी हासिल हो सकती हैं रोजगार के नए साधन मिल सकते हैं।

कुंभ— आज आलस्य बना रह सकता हैं काम काज में मन नहीं लगेगा। आर्थिक स्थिति में भी उतार चढ़ाव देख सकते हैं अपनी सेहत का विशेष ध्यान रखें। बाहर का कुछ भी खाने से आज आपको बचना होगा। नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन बढ़िया बना रह सकता हैं।

मीन— आज नए मार्ग की तलाश कर सकते हैं कारोबार के लिए योजनाएं बना सकते हैं विद्यार्थियों के लिए दिन बढ़िया होने वाला हैं मेहनत के अनुरूप फल की प्राप्ति हो सकती हैं यात्रा भी आज करनी पड़ सकती हैं पुराने मित्रों से मिलकर आज आपको खुशी महसूस हो सकती हैं।