×

चंद्र ग्रहण देगा इन राशियों को खुशियों की सौगात, करियर में होगी तरक्की

 

ज्योतिष न्यूज़ डेस्क: हिंदू धर्म और ज्योतिषशास्त्र में ग्रहण को बेहद ही खास माना जाता है वही साल 2022 का पहला चंद्रग्रहण 16 मई 2022 दिन सोमवार को लग रहा है यह ग्रहण वृश्चिक राशि में लग रहा है इसके अलावा आज वैशाख पूर्णिमा भी है साथ ही ग्रह नक्षत्रों की स्थिति भी बेहद खास बनी हुई है

भले ही चंद्र ग्रहण की दृश्‍यता भारत में नहीं होने के कारण इसका सूतक काल नहीं माना जाएगा लेकिन इसका असर सभी राशि वालों पर हो सकता है ज्योतिष के अनुसार कुछ राशि वाले जातकों के ​करियर के लिए यह चंद्र ग्रहण बेहद शुभ है, तो आज हम आपको बता रहे हैं कि किन राशियों पर इसका असर हो रहा है तो आइए जानते हैं। 
  
इन राशियों के लिए बेहद शुभ है चंद्र ग्रहण—
साल का पहला चंद्र ग्रहण मेष राशि के जातकों को करियर में तरक्की देगा। उनका वर्कप्लेस पर प्रभाव बढ़ेगा। नए आफर मिलेंगे। आय बढ़ेगी। संबंध बेहतर होंगे। जीवन में सुख और समृद्धि बढ़ेगी। यह चंद्र ग्रहण वृष राशि वालों के लिए बेहद ही शुभ है उन्हें करियर में बड़ा अवसर मिलेगा जो उनके भविष्य के लिए बहुत अच्छा साबित होगा। आय बढ़ सकती है मान सम्मान बढ़ेगा। पर्सनालिटी का बढ़ा हुआ आकर्षण आपकी लोकप्रियता बढ़ाएगा। रुका हुआ पैसा भी वापस मिलने के योग हैं।

सिंह राशि के जातकों के लिए चंद्र ग्रहण अच्छा रहेगा यह पूर्ण चंद्र ग्रहण उनके करियर में चार चांद लगएगा। उन्हें प्रमोशन मिल सकता है बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है अपना काम मेहनत से करते हैं बहुत लाभ होगा। याद रखें कि इस दौरान बातचीत आराम से करें, बेवजह का विवाद मुश्किल में डाल सकता है। धनु राशि वालों को चंद्र ग्रहण सकारात्मक फल देगा। उन्हें कामकाज में उन्नति मिलेगी। लाभ बढ़ेगा। अब तक जिस तरक्की का इंतजार था वो अब मिल जाएगी। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। परिवार में प्रेम बढ़ेगा।