×

birthday special: 29 नवंबर को जन्म लेने वाले व्यक्तियों के लिए कैसा रहेगा आने वाला साल

 

व्यक्ति के जन्म की तारीख का योग ही उसका मूलांक होता हैं इसका मतलब यह हैं,कि जिस तारीख को आपका जन्म हुआ हैं,उस तारीख का योग ही आपका मूलांक होगा।

जानिए व्यक्ति के स्वभाव के बारे में—
आपको बता दें, कि इस मूलांक के जातक साहसी निडर और बुद्धिमान होते हैं ये जातक अपने जीवन में सफलता हासिल करने के लिए कठिन परिश्रम करते हैं इनकी आर्थिक स्थिति सामान्य बनी रहती हैं परिवार और मित्रों का पूरा सहयोग प्राप्त होता हैं मगर इनके जीवन में दुश्मनों की भी कमी नहीं होती हैं ये जातक अपने जीवन में रिश्तों को खास महत्व देते हैं इनके जीवन में वक्त भी बहुत ही अहमियत रखता हैं ये जातक अपने जीवन में उच्च शिक्षा ग्रहण करते हैं नौकरी के लिए विदेश जाते हैं। गीत संगीत में इनकी अधिक रूचि होती हैं ये जातक अपने जीवन में किसी को दुखी देखना पंसद नहीं करते हैं दूसरों की सहायता के लिए ये हमेशा ही तैयार रहते हैं ये जातक अपने जीवन में सफलता हासिल करने के लिए खूब परिश्रम करते हैं। ये जातक प्रतिभावना और कार्य कुशल कहे जाते हैं इनका वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहता हैं संतान सुख भी इनको हासिल होता हैं ये जातक 33 साल की उम्र में अपने लक्ष्य को प्राप्त करते हैं चीजों को देखने का नजरियां इनका सभी से जुदा होता हैं।

जानिए इस साल मिलने वाली सफलताओं के बारे में—
आज के दिन जन्मे लोगो के लिए समय बहुत ही अच्छा रहेगा। कार्य की अधिकता हो सकती हैं सालों से अटका पड़ा धन मिल सकता हैं आर्थिक मजबूती बनी रहेगी। कारोबार से जुड़े लोगों को कड़ी मेहनत करनी पड़ सकती हैं व्यापार का विस्तार और जमापूंजी में वृद्धि से मन प्रसन्न बना रह सकता हैं विद्यार्थियों को सफलता हासिल होगी। करियर से जुड़े लोगों को नौकरी मिलने के आसार हैं। इस साल किसी वाहन की खरीदारी कर सकते हैं।