×

ज्योतिषशास्त्र: सपनों में गहने देखने का मतलब जानकर हैरान रह जाएंगे आप…

 

अधिकतर लोग रात को सोते वक्त सपने देखते हैं। वही मगर ज्यादातर लोग अपने सपने को नींद के खुल जाने के बाद भूल जाते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो बहुत ही डरावने, अजीबों गरीब और मजाकिया सपने देखते हैं। वही ऐसे भी कई सारे लोग आपको मिल जायेंगे जो हमेशा बुरे सपने ही देखते हैं। वही कुछ लोग अपने सपने में कोई न कोई वस्तु को देखते हैं वही उनमें से एक सपना आभूषण का भी होता हैं। वही जो लोग अपने सपने में आभूषण को देखे हैं आज हम उनके सपनों का सही मतलब बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे। तो आइए जानते हैं उन सपनों का सही मतलब।

आपको बता दें,कि अगर आप अपने सपने में गहने की खरीदारी कर रहे हैं तो इसका यह मतलब होता हैं कि आपके भाग्य के बंद दरवाजे जल्द से जल्द खुलने वाले हैं। आने वाले वक्त में आप बहुत ही तरक्की करने वाले हैं,या फिर कामयाबी हासिल करने वाले हैं। इस तरह का सपना देखना बहुत ही शुभ और लाभकारी माना जाता हैं। वही अगर आप अपने सपनें में जेवर के चोरी हो जाना देखते हैं तो यह इस बात की ओर इशारा करता हैं,कि आपके साथ जल्द से जल्द कुछ बुरा होने वाला हैं या कोई व्यक्ति आपको हानि पहुंचाने वाला हैं। वही अगर आपको ऐसा सपना दिख जायें तो आप सावधान हो जाएं।

वही अगर आप अपने सपने में किसी वैवाहिक स्त्री को आभूषण से सजे हुए देखते हैं तो इसका संकेत यह होता हैं,कि आपके घर परिवार में कोई मांगलिक कार्य जल्द से जल्द पूर्ण होने वाला हैं। या फिर किसी की शादी विवाह हो सकती हैं। यह आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी भी हो सकती हैं।